देहरादून में जमीन कब्जाने के लिए महिला को जान से मारने की धमकी, पढ़िए पूरी खबर

कुछ ही दिन पहले जेल से जमानत पर छूटे बदमाश जितेंद्र रावत उर्फ जित्ती पर अब एक महिला ने जमीन कब्जाने के लिए जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। रायपुर थाना पुलिस ने महिला की तहरीर पर जित्ती के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Fri, 09 Apr 2021 08:22 PM (IST) Updated:Fri, 09 Apr 2021 10:40 PM (IST)
देहरादून में जमीन कब्जाने के लिए महिला को जान से मारने की धमकी, पढ़िए पूरी खबर
देहरादून के रायपुर थाना पुलिस ने महिला की तहरीर पर जित्ती के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जागरण संवाददाता, देहरादून। हत्या के मामले में कुछ ही दिन पहले जेल से जमानत पर छूटे बदमाश जितेंद्र रावत उर्फ जित्ती पर अब एक महिला ने जमीन कब्जाने के लिए जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। रायपुर थाना पुलिस ने महिला की तहरीर पर जित्ती के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

पुलिस के अनुसार, बल्लूपुर निवासी आरती कुमार ने तहरीर में बताया कि उनकी रिंग रोड पर जमीन है। बीती तीन अप्रैल को वह अपनी भूमि की टूटी बाउंड्रीवाल को ठीक करा रही थीं। इसी दौरान जित्ती अपने कुछ साथियों के साथ वहां पहुंचा और काम कर रहे श्रमिकों से गाली-गलौज करने लगा। उन्हें पीटने की भी कोशिश की। इसका विरोध करने पर आरोपित ने आरती के साथ भी गाली-गलौज की। उन्हें जान से मारने की धमकी दी। आरती का यह भी आरोप है कि इसके बाद जित्ती उन्हें डरा धमकाकर अपने ऑफिस ले गया। वहां उसने कहा कि एक बीघा जमीन मेरे नाम कर दो, वरना काम नहीं करने दूंगा। इसके लिए आरोपित ने 10-15 दिन पहले ही हत्या के मामले में जेल से छूटने की बात कहते हुए धमकाया। इसके बाद आरती अपने घर चली गईं।

सात अप्रैल की शाम वह फिर अपनी जमीन पर पहुंचीं और तारबाड़ का काम पूरा कराया। उसी रात जित्ती ने अपने साथियों के साथ तारबाड़ उखाड़ दी। थानाध्यक्ष रायपुर दिलबर सिंह नेगी ने बताया कि शुक्रवार को जितेंद्र रावत और उसके साथियों पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया। उन्होंने बताया कि वर्ष 2010 में नत्थनपुर क्षेत्र में मुनीर अहमद उर्फ बब्बल की हत्या के मामले में जित्ती को गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद फरवरी 2020 में हुई हिस्ट्रीशीटर पंकज कुमार की हत्या में भी जित्ती का नाम सामने आया। कुछ दिन पहले ही वह जमानत पर छूटा है। 

यह भी पढ़ें-दहेज नहीं मिला तो सरेराह महिला को दिया तीन तलाक, पुलिस ने ससुरालियों के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी