डोईवाला में बैंक के अंदर ही वृद्ध के झोले से उड़ाए तीस हजार रुपये

बैंक से पत्नी के इलाज के लिए पैसे निकालकर आ रहे एमईएस से सेवानिवृत्त व्यक्ति के झोले से टप्पेबाजों ने 30 हजार रुपये उड़ा दिए। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने बैंक और आसपास इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटजे खंगाली।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Tue, 19 Jan 2021 03:43 PM (IST) Updated:Tue, 19 Jan 2021 03:43 PM (IST)
डोईवाला में बैंक के अंदर ही वृद्ध के झोले से उड़ाए तीस हजार रुपये
बैंक से पैसे निकालकर आ रहे एमईएस से सेवानिवृत्त व्यक्ति के झोले से टप्पेबाजों ने 30 हजार रुपये उड़ा दिए।

संवाद सूत्र, डोईवाला। बैंक से पत्नी के इलाज के लिए पैसे निकालकर आ रहे एमईएस से सेवानिवृत्त व्यक्ति के झोले से टप्पेबाजों ने 30 हजार रुपये उड़ा दिए। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने बैंक और आसपास इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटजे खंगाली। डोईवाला कोतवाल सूर्य भूषण नेगी ने बताया इस मामले में पीड़ि‍त ने डोईवाला कोतवाली में तहरीर दी है। जिसमें माजरी ग्रांट निवासी रविंद्र सिंह ने बताया कि मिल रोड डोईवाला स्थित स्टेट बैंक में वह अपनी पत्नी के इलाज के लिए पैसे निकालने आए थे। पैसे निकाले के बाद उन्होंने पैसे अपने थैले में रखे। जब वह बैंक से बाहर आए तो उन्होंने थैला चेक किया तो उसमें पैसे नहीं थे। उन्होंने इसकी जानकारी तत्काल बैंक व पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पूरे प्रकरण की जानकारी और बैंक व आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले। कोतवाल ने बताया वयोवृद्ध रविंद्र सिंह को भी नहीं मालूम कि उनके थैले से रकम कैसे निकली है। उन्होंने बताया कि बैंक से मिली फुटेज में उनके आसपास एक संदिग्ध महिला दिखाई दे रही है। उस महिला की तलाश में मुखबिर सक्रिय कर दिए गए हैं। जल्द ठप्पेबाजों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पुत्र ने पिता की आंखों में फेंका गर्म मसाला

मारखमग्रांट के धर्मूचक गांव निवासी एक कलयुगी पुत्र ने अपने पिता की आंखों में सब्जी का मसाला फेंक दिया। पिता को डोईवाला हॉस्पिटल में ले जाया गया। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देने के बाद उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया है। मारखमग्रांट के धर्मूचक गांव में देर शाम पिता पुत्र में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इस बीच पुत्र काऊ ने रसोई में खाना बनाने के लिए चूल्हे में रखें तेल से युक्त मसाला पिता रमेश के मुंह पर फेंक दिया। जिससे रमेश के आंखों में गर्म-गर्म मसाला घुस गया। आंखे जलने लगी। चीख सुनकर पड़ोसियों ने घायल रमेश को डोईवाला हॉस्पिटल में पहुंचाया। प्राथमिक उपचार के बाद रमेश की आंखों के चेकअप के लिए हायर हॉस्पिटल रेफर किया गया है। उधर डोईवाला कोतवाली के वरिष्ठ उपनिरीक्षक महावीर सिंह रावत ने इस संबंध में उनके पास कोई तहरीर नहीं आई है। 

यह भी पढ़ें-ऋषिकेश में पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर चोर, छह मोटरसाइकिल बरामद; साथी अब भी फरार

chat bot
आपका साथी