लच्छीवाला में दो घरों में चोरों ने किया चोरी का प्रयास Dehradun News

लच्छीवाला मेंचोरों ने दो घरों में ताला तोड़कर व जाली काटकर चोरी का प्रयास किया। बीती रात्रि लच्छीवाला निवासी सुरेश प्रधान के घर पर चोरों ने मकान की खिड़की की जाली काटकर अंदर घुसने का प्रयास किया। इस बीच उनके बड़े भाई गोविंद प्रधान के खांसने से चोर भाग गए।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Wed, 13 Jan 2021 03:25 PM (IST) Updated:Wed, 13 Jan 2021 03:25 PM (IST)
लच्छीवाला में दो घरों में चोरों ने किया चोरी का प्रयास Dehradun News
लच्छीवाला में भी चोरों ने दो घरों में भी ताला तोड़कर व जाली काटकर चोरी का प्रयास किया।

संवाद सूत्र, डोईवाला। लच्छीवाला में भी चोरों ने दो घरों में भी ताला तोड़कर व जाली काटकर चोरी का प्रयास किया। बीती रात्रि लच्छीवाला निवासी सुरेश प्रधान के घर पर चोरों ने मकान की खिड़की की जाली काटकर अंदर घुसने का प्रयास किया। इस बीच उनके बड़े भाई गोविंद प्रधान के खांसने से चोर भाग गए। उसके बाद चोरों ने पड़ोस के एक घर का ताला तोड़ कर अंदर घुसे। वहां पर उन्हें कुछ नहीं मिला। उसके बाद वह भाग गए। भवन स्वामी जानकी राणा ने स्थानीय लोगों को घटना की जानकारी दी। हालांकि इस मामले में पुलिस में रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई है। 

शादी के लिए ब्लैकमेल करने का आरोप 

राजस्थान युवक से टिक-टॉक एप पर कुछ माह पूर्व डोईवाला कोतवाली क्षेत्र की युवती की दोस्ती हुई थी। अब वह युवक युवती को ब्लैकमेल कर शादी के लिए दबाव बना रहा है। युवती ने अब पुलिस क्षेत्राधिकारी से इस मामले की गुहार लगाई है। इस संबंध में कोतवाल सूर्य भूषण नेगी ने बताया कि टिक टॉक के माध्यम से राजस्थान के युवक व इस युवती की दोस्ती हुई थी दोस्ती करने के बाद युवक ने उसकी कुछ फोटो फेसबुक पर शेयर कर दी। साथ ही अब युवती को ब्लैकमेल कर शादी का दबाव बना रहा है। उन्होंने बताया कि युवती ने इस मामले में कोई मुकदमा दर्ज नहीं कराया है। पुलिस अपने स्तर पर इस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें- डोईवाला में सोता रहा परिवार, चोर उड़ा ले गए नगदी और जेवर; सुबह नींद खुली तो सामान मिला अस्त-व्यस्त

chat bot
आपका साथी