दूध सप्लायर का नोटों से भरा बैग ले उड़ा चोर, पुलिस ने एक हफ्ते में किया मुकदमा दर्ज

राजधानी दून में एक चोर दूध सप्लाई करने पहुंचे सप्लायर का रुपयों से भरा बैग उठाकर फरार हो गया। पुलिस एक सप्ताह तक शिकायतकर्ता को दौड़ाती रही। आखिरकार फिर पुलिस ने सोमवार को मुकदमा दर्ज कर ही लिया।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Tue, 24 Aug 2021 12:59 PM (IST) Updated:Tue, 24 Aug 2021 05:43 PM (IST)
दूध सप्लायर का नोटों से भरा बैग ले उड़ा चोर, पुलिस ने एक हफ्ते में किया मुकदमा दर्ज
दूध सप्लायर का नोटों से भरा बैग ले उड़ा चोर।

जागरण संवाददाता, देहरादून। नकदी चोरी के मामलों को भी पुलिस संजीदगी से नहीं लेती। सेवलाकलां क्षेत्र में एक चोर दूध सप्लाई करने पहुंचे सप्लायर का रुपयों से भरा बैग उठाकर फरार हो गया। पुलिस एक सप्ताह तक शिकायतकर्ता को दौड़ाती रही। आखिरकार पुलिस ने सोमवार को मुकदमा दर्ज किया है।

भागीरथी एन्क्लेव अंबीवाला के रहने वाले रणवीर सिंह ने तहरीर दी कि वह दूध सप्लाई का काम करता है। 16 अगस्त की सुबह करीब साढ़े 10 बजे सेवलाकलां स्थित राजू जनरल स्टोर में दूध की सप्लाई करने के लिए गया था। उसने क्लेक्शन से जमा 32 हजार रुपये बैग में रखे थे। वह दूध की सप्लाई करने लिए दुकान के अंदर गया तो इसी दौरान अज्ञात व्यक्ति ने वाहन के अंदर से बैग चोरी कर लिया। इसकी सूचना उन्होंने सौ नंबर पर दी, मगर मुकदमा दर्ज नहीं किया गया। इंस्पेक्टर प्रदीप राणा ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है, उससे 16 हजार रुपये भी बरामद हो गए हैं।

सिम की केवाईसी करवाने के नाम पर ठगे 3.88 लाख

मोबाइल के सिम कार्ड की केवाईसी करवाने के नाम पर अज्ञात व्यक्ति ने तीन लाख 88 हजार रुपये की ठगी कर दी। पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। शिकायतकर्ता भागीरथीपुरम बंजारावाला निवासी मुकेश चंद्र सेमवाल ने बताया कि 16 अगस्त की शाम को उन्हें अज्ञात व्यक्ति का फोन आया। व्यक्ति को खुद को बीएसएनएल का कस्टमर केयर का अधिकारी बताते हुए बीएसएनएल सिम कार्ड की केवाईसी करवाने की बात कही। शातिर ने एक लिंक भेजकर उसे खोलने की बात कही। मुकेश ने जैसे ही लिंक खोला तो उनके खाते से रकम उड़ गई।

यह भी पढ़ें- गोल्डन रिटरेवियर के नाम पर ठगी करने वाला इंटरनेशनल ठग बंगलुरु से गिरफ्तार, ऐसे ठगे थे 66 लाख

chat bot
आपका साथी