सेलाकुई में बुधवार को नहीं होगी साप्ताहिक बंदी, रविवार को बाजार व सभी व्यापारिक प्रतिष्ठान रहेंगे बंद

रविवार को कोविड कफ्र्यू की गाइडलाइंस जारी हो जाने के बाद सेलाकुई बाजार में बुधवार को होने वाले साप्ताहिक अवकाश को निरस्त कर दिया गया है। इस संबंध में जानकारी देते हुए व्यापार मंडल के अध्यक्ष चैतन्य अनिल गौड ने बताया कि बाजार में बुधवार को साप्ताहिक बंदी रहती है।

By Sumit KumarEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 05:30 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 05:30 PM (IST)
सेलाकुई में बुधवार को नहीं होगी साप्ताहिक बंदी, रविवार को बाजार व सभी व्यापारिक प्रतिष्ठान रहेंगे बंद
सेलाकुई बाजार में बुधवार को होने वाले साप्ताहिक अवकाश को निरस्त कर दिया गया है।

संवाद सहयोगी, विकासनगर: रविवार को कोविड कफ्र्यू की गाइडलाइंस जारी हो जाने के बाद सेलाकुई बाजार में बुधवार को होने वाले साप्ताहिक अवकाश को निरस्त कर दिया गया है। इस संबंध में जानकारी देते हुए व्यापार मंडल के अध्यक्ष चैतन्य अनिल गौड ने बताया कि सेलाकुई बाजार में बुधवार को साप्ताहिक बंदी रहती है, लेकिन कोरोना संक्रमण के अत्यधिक बढऩे के कारण शासन स्तर पर प्रदेश भर में बाजारों को रविवार के दिन बंद रखने के निर्देश जारी किए गए हैं।

इन्हीं निर्देशों के अनुपालन में रविवार को सेलाकुई के बाजार व सभी व्यापारिक प्रतिष्ठान बंद रहेंगे। उन्होंने कहा सप्ताह में दो दिन व्यापारिक प्रतिष्ठान बंद न रहें, इसके लिए बुधवार को होने वाली साप्ताहिक बंदी को निरस्त कर दिया गया है। बुधवार को क्षेत्र के बाजार खुले रहेंगे। इसके साथ ही उन्होंने सभी व्यापारियों से अपनी-अपनी दुकानों में शारीरिक दूरी का पालन कराए जाने व मास्क, सैनिटाइजर का प्रयोग सुनिश्चित कराने की अपील की। उन्होंने कहा कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए सभी को एकजुट होकर प्रयास करने की आवश्यकता है। इससे बचाव के लिए सावधानी ही एकमात्र उपाय है। उन्होंने रविवार को लगने वाले कोविड कफ्र्यू के पालन में सभी क्षेत्रवासियों से सहयोग की अपील की। 

 

यह भी पढ़ें- Oxygen supply: कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी बोले, अस्पतालों को ही की जाए ऑक्सीजन सप्लाई

डाकपत्थर डिग्री  कॉलेज में ऑनलाइन पढाई शुरू 

विकासनगर: कोरोना संक्रमण के चलते डाकपत्थर स्थित वीर शहीद केसरी चंद राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय को बंद कर दिया गया है। महाविद्यालय में ऑनलाइन माध्यम से पढ़ाई शुरू हो गई है। 

महाविद्यालय के प्राचार्य प्रोफेसर गोविंदराम सेमवाल ने बताया कि शिक्षकों व छात्र-छात्राओं को ऑनलाइन माध्यम से शिक्षण कार्य संचालित करने को आवश्यक दिशा निर्देश जारी कर दिए गए हैं। शिक्षण कार्य को समय सारिणी के अनुसार जारी रखने व शिक्षण को सुव्यवस्थित करने के लिए कला, विज्ञान, वाणिज्य संकाय के लिए डॉ. दीप्ति बगवाड़ी, डॉ. निरंजन प्रजापति, डॉ. विनोद रावत, डॉ. राजेंद्र प्रसाद बडोनी को संकायवार नोडल अधिकारी बनाया गया है। इसके अलावा बीबीए, बीएड, एमए योगा, मासकॉम जैसे व्यावसायिक पाठयक्रमों के शिक्षण के लिए भावना गर्ग, डॉ.रुचि बहुखंडी, पूजा, रेखा रौथाण को नियुक्त किया गया है। 

यह भी पढ़ें- महिला स्वास्थ्य कर्मियों ने स्थगित किया आंदोलन, 21 अप्रैल से कार्य बहिष्कार का किया था एलान

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी