खिड़की की जाली काटकर घर में घुसे चोर, कीमती सामान पर किया हाथ साफ

वसंत विहार थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर में बंद घर का ताला तोड़कर अज्ञात चोरों ने एक लाख रुपये से अधिक कीमत का सामान चोरी कर लिया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

By BhanuEdited By: Publish:Sat, 16 Feb 2019 11:31 AM (IST) Updated:Sat, 16 Feb 2019 11:31 AM (IST)
खिड़की की जाली काटकर घर में घुसे चोर, कीमती सामान पर किया हाथ साफ
खिड़की की जाली काटकर घर में घुसे चोर, कीमती सामान पर किया हाथ साफ

देहरादून, जेएनएन। वसंत विहार थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर में बंद घर का ताला तोड़कर अज्ञात चोरों ने एक लाख रुपये से अधिक कीमत का सामान चोरी कर लिया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

अभिषेक कुमार निवासी लक्ष्मीपुर, देवीपुर थाना वसंत विहार ने पुलिस को बताया कि गत रात को वह पत्नी बच्चों के साथ झाझरा में अपने एक रिश्तेदार के घर गए थे। घर पर बाहर से ताला लगा दिया था। 

रात मे साढ़े नौ बजे के करीब घर लौटे और मेन दरवाजे का ताला खोलकर भीतर गए तो देखा कि पूरे घर में सामान अस्त-व्यस्त पड़ा हुआ है। आलमारी का लॉक भी टूटा मिला। अभिषेक ने पुलिस को बताया कि चोर पीछे की खिड़की की जाली काट कर भीतर घुसे थे। 

रात में पुलिस ने चोरों की तलाश शुरू की तो चोर अभिषेक के घर से चोरी किया गए म्यूजिक सिस्टम एक स्कूल के पास छोड़ कर फरार हो गए। एसओ वसंत विहार हेमंत खंडूड़ी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। चोरों के बारे में कुछ सुराग हाथ लगे हैं। जल्द ही गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

यह भी पढ़ें: कार में घूमकर चोरी करने वाले गिरोह के चार सदस्य दबोचे

यह भी पढ़ें: पछवादून में वाहन चोर गिरोह सक्रिय, चार बाइक समेत कैमरा चोरी

यह भी पढ़ें: चोरी के आरोप में महिला समेत दो गिरफ्तार, नकदी बरामद

chat bot
आपका साथी