घर से बरात निकली और चोरों ने उड़ा दिए गहने, कमरे का नजारा देख उड़े परिवार के सदस्यों के होश

एक घर से बरात निकलते ही चोरों ने नकदी और जेवर उड़ा दिए। देर रात जब परिवार का एक सदस्य घर लौटा तो कमरे का नजारा देख उसके होश उड़ गए। प्रेमनगर क्षेत्र में दो दिन में दूसरी चोरी से पुलिस की सक्रियता पर भी सवाल उठ रहे हैं।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 01:48 PM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 01:48 PM (IST)
घर से बरात निकली और चोरों ने उड़ा दिए गहने, कमरे का नजारा देख उड़े परिवार के सदस्यों के होश
घर से बरात निकली और चोरों ने उड़ा दिए गहने।

जागरण संवाददाता, देहरादून। दून के प्रेमनगर में एक घर से बरात निकलते ही चोरों ने नकदी और जेवर उड़ा दिए। देर रात जब परिवार का एक सदस्य घर लौटा तो कमरे का नजारा देख उसके होश उड़ गए। प्रेमनगर क्षेत्र में दो दिन में दूसरी चोरी से पुलिस की सक्रियता पर भी सवाल उठ रहे हैं।

दरअसल, मंगलवार शाम को प्रेमनगर के शिवालिक कॉलोनी स्थित एक घर से बरात चंद्रबनी चोइला के लिए रवाना हुई। पीडि़त ललित प्रसाद बडोला ने बताया कि उनके भतीजे की शादी थी और वे सभी बरात में शाम करीब सात बजे चले गए थे। देर रात करीब 11 बजे जब लौटे तो देखा कि घर के भीतर सामान अस्त-व्यस्त पड़ा है। आलमारी के कपड़े बिखरे पड़े हैं और जेवर गायब हैं। 

उन्होंने बताया कि आलमारी में करीब साढ़े तीन लाख के गहने और नौ हजार रुपये नकदी थी। इसके अलावा बाकी सामान सुरक्षित था। बताया कि टेबल पर रखा एक मोबाइल भी चोरों ने क्षतिग्रस्त कर दिया। पीडि़त के अनुसार उनके छत को जाने वाली सीढ़ी के दरवाजे को किसी चीज से तोड़ा गया था, जहां से चोरों ने घर में प्रवेश किया। इसके अलावा पड़ोस में उनके भाई के घर में भी चोरी का प्रयास किया गया। 

हालांकि, वहां उनकी बुजुर्ग माता घर में होने के कारण चोर भीतर नहीं घुसे, लेकिन खिड़की का शीशा तोड़कर भाग गए थे। पीड़ित ने पुलिस को शिकायत दी है। साथ ही क्षेत्रवासियों ने लगातार बढ़ रही चोरी की घटनाओं पर रोष जताते हुए पुलिस के रवैये पर भी सवाल उठाए हैं।

यह भी पढ़ें- देहरादून में फौज से सेवानिवृत्त अधिकारी के घर से गहने और नकदी चोरी

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी