बंद घर में सेंध लगाकर चोरों ने उड़ाए नगदी और जेवर, पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी फुटेज

दून के थाना रायवाला के नेपाली तिराहा क्षेत्र में एक घर में चोरों ने सेंध लगाकर नगदी और जेवर चुरा लिए। गृह स्वामी परिवार सहित दिल्ली गया था। फिलहाल पुलिस घटनास्थल और उसके आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालने में जुटी हुई है।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 11:37 AM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 10:00 PM (IST)
बंद घर में सेंध लगाकर चोरों ने उड़ाए नगदी और जेवर, पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी फुटेज
बंद घर में सेंध लगाकर चोरों ने उड़ाए नगदी और जेवर।

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश। दून के थाना रायवाला के नेपाली तिराहा क्षेत्र में एक घर में चोरों ने सेंध लगाकर नगदी और जेवर चुरा लिए। गृह स्वामी परिवार सहित दिल्ली गया था। फिलहाल, पुलिस घटनास्थल और उसके आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालने में जुटी हुई है।  

पुलिस के मुताबिक रायवाला के नेपालीफार्म तिराहा क्षेत्र के एक घर का ताला तोड़कर चोरों ने नकदी और आभूषण चोरी कर लिए। पुलिस ने चोरों की तलाश शुरू कर दी है। थाना रायवाला के नेपाली तिराहा क्षेत्र में ऋषिकेश की ओर करीब 200 मीटर दूरी पर मोहन शर्मा का घर है। उनकी  खदरी रोड पर फास्ट फूड की दुकान है। ससुर की मृत्यु होने पर वह परिवार सहित दिल्ली चले गए थे। शनिवार की रात जब वह घर लौटे तो घर के मेन गेट का ताला लगा हुआ था। जबकि, अंदर दो दरवाजे के ताले टूटे हुए थे। कमरों के भीतर अलमारी, तिजोरी खुली मिली। सामान बिखरा हुआ था। मोहन शर्मा की पत्नी कामिनी शर्मा ने बताया कि दुकान से प्रतिदिन होने वाली बिक्री के पैसे पति घर के मंदिर में रख दिया करते थे। करीब एक लाख रुपया और आभूूषण घर पर ही थे, जो चोर ले गए हैं। थानाध्यक्ष रायवाला अमरजीत ङ्क्षसह ने बताया कि गृह स्वामी ने ना ही पुलिस और ना ही पड़ोसियों को घर से जाने की जानकारी दी थी। चोरों का सुराग लगाने को घटनास्थल और उसके आसपास के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी जा रही है।

यह भी पढ़ें-उत्तराखंड में बढ़ रहे बच्चों के अश्लील फोटो और वीडियो पोस्ट करने के मामले, 14 माह में 34 मुकदमे

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी