गेहूं काटने गया परिवार, बंद घर को चोरों ने खंगाला

विकासनगर थाना सहसपुर क्षेत्र के लक्ष्मीपुर में गेहूं काटने गए परिवार के बंद घर को खंगाला और नगदी समेत जेवरात आदि चोरी कर लिए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 08:11 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 08:11 PM (IST)
गेहूं काटने गया परिवार, बंद घर को चोरों ने खंगाला
गेहूं काटने गया परिवार, बंद घर को चोरों ने खंगाला

जागरण संवाददाता, विकासनगर: थाना सहसपुर क्षेत्र के लक्ष्मीपुर में गेहूं काटने गए परिवार के बंद घर का ताला तोड़कर चोरों ने हजारों रुपये के जेवरात व नगदी चोरी कर ली। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बाद सीसीटीवी की मदद से चोर का सुराग लगाया और कुछ घंटों में ही चोर को चोरी किए जेवरात के साथ दबोच लिया। पुलिस ने आरोपित को जेल भेज दिया है।

सोमवार को अंजू पत्नी नंदकिशोर निवासी लक्ष्मीपुर सहसपुर, देहरादून ने दी तहरीर में कहा कि पिछले तीन दिन से वह परिवार के साथ गेहूं काटने के लिए गांव के पास नदी किनारे खेत में जा रही हैं। इसी बीच चोरों ने बंद घर की रेकी कर ली। जब वह घर पहुंचे तो घर का दरवाजा खुला मिला और कमरों में सामान बिखरा पड़ा मिला। चोर घर से एक जोड़ी सोने की बाली, एक चांदी का गले का हार, एक जोड़ी चांदी की पायल, एक जोड़ी चांदी की चुटकी, दो चांदी के पंजागले व तीन हजार रुपये चोरी कर लिए। पुलिस ने अज्ञात में मुकदमा दर्ज किया। सीओ वीडी उनियाल और थानाध्यक्ष नरेंद्र गहलावत के निकट पर्यवेक्षण में वरिष्ठ उपनिरीक्षक कुलदीप पंत के नेतृत्व में टीम गठित कर घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज की मदद से चोरी के आरोपितों का सुराग लगाया। इसके बाद पुलिस ने ब्लॉक सहसपुर के पास से चोरी गए सामान के साथ आरोपित को पकड़ लिया। पुलिस पूछताछ में आरोपित ने अपनी पहचान तालीम पुत्र हाशिम निवासी ग्राम लक्ष्मीपुर सहसपुर के रूप में बताई। पुलिस ने सभी चोरी गए जेवर तो बरामद कर लिए, लेकिन तीन हजार रुपये में से 620 रुपये की नगदी ही बरामद हुई। पुलिस ने पूछताछ के बाद आरोपित को जेल भेज दिया।

chat bot
आपका साथी