फौजी के बंद घर में चोरों ने लगाई सेंध, नगदी और लाखों के जेवर पर हाथ साफ

प्रेमनगर में एक फौजी के बंद घर को निशाना बनाते हुए चोरों ने नकदी समेत करीब एक लाख रुपये के जेवरात पर हाथ साफ कर दिया।

By Raksha PanthariEdited By: Publish:Sun, 21 Apr 2019 02:08 PM (IST) Updated:Sun, 21 Apr 2019 02:08 PM (IST)
फौजी के बंद घर में चोरों ने लगाई सेंध, नगदी और लाखों के जेवर पर हाथ साफ
फौजी के बंद घर में चोरों ने लगाई सेंध, नगदी और लाखों के जेवर पर हाथ साफ

देहरादून, जेएनएन। शहर में चोरों के हौसले बुलंद हो गए हैं। प्रेमनगर में एक फौजी के बंद घर को निशाना बनाते हुए चोरों ने नकदी समेत करीब एक लाख रुपये के जेवरात पर हाथ साफ कर दिया। क्षेत्र में एक सप्ताह के भीतर यह दूसरी बड़ी चोरी है। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज से चोरों का सुराग लगाने का कोशिश में जुटी है।

पुलिस के अनुसार, प्रेम थापा निवासी श्यामपुर फौज में हैं। इन दिनों वह सिक्किम में तैनात हैं। बुधवार को उनकी पत्नी आशा थापा एक रिश्तेदार के वैवाहिक समारोह में शामिल होने के लिए परिवार के साथ ऋषिकेश चली गईं। जाते समय उन्होंने घर की चाबी पड़ोसी को दे दिए। शनिवार को वह लौटीं और मुख्य दरवाजे का ताला खोलकर भीतर घुसीं तो अंदर का नजारा देखकर अवाक रह गईं। कमरों का ताला टूटा हुआ था और हर तरफ सामान बिखरा हुआ था। 

सूचना पर पहुंची पुलिस को उन्होंने बताया कि घर में रखा सोने का हार, मंगलसूत्र, चांदी के जेवरात समेत तकरीबन दस हजार रुपये की नकदी चोरी हो चुकी है। एसओ नरेंद्र गहलावत ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज निकलवाई जा रही है। कुछ अहम सुराग हाथ लगे हैं, जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

कार शोरूम में चोरी का आरोपित दबोचा

सहारनपुर रोड स्थित कार शोरूम में हुई चोरी का खुलासा करते हुए क्लेमेनटाउन पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। एसपी सिटी श्वेता चौबे ने बताया कि वारदात में जीशान पुत्र विलासुद्दीन और अकरम पुत्र फरीद निवासी रीठा मंडी मुस्लिम कॉलोनी शामिल थे। इसमें से जीशान को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके पास से 23 हजार, दो सौ रुपये बरामद कर लिए गए हैं। शेष रकम अकरम के पास होने की बात जीशान ने बताई है। उसकी तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें: कार के शोरूम का ताला तोड़कर नगदी उड़ा गए चोर

यह भी पढ़ें: चोरों ने रिटायर्ड बैंक मैनेजर के घर को खंगाला, ले गए नकदी और कैश

यह भी पढ़ें: ठेके और दुकान में चोरी के तीन आरोपित गिरफ्तार, दो फरार

chat bot
आपका साथी