डोईवाला कोतवाली के विस्थापित क्षेत्र में हुई चोरी के आरोपित गिरफ्तार

पुलिस टीम ने सुनार गांव विस्थापित क्षेत्र में हुई चोरी के मामले में दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। कोतवाल सूर्य भूषण नेगी ने बताया कि सुनारगांव अठूरवाला चौक नंबर पांच निवासी गजानन नौटियाल ने 15 जनवरी को कोतवाली डोईवाला में घर में हुई चोरी का मुकदमा दर्ज कराया था।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Thu, 21 Jan 2021 12:25 PM (IST) Updated:Thu, 21 Jan 2021 12:25 PM (IST)
डोईवाला कोतवाली के विस्थापित क्षेत्र में हुई चोरी के आरोपित गिरफ्तार
पुलिस ने सुनार गांव विस्थापित क्षेत्र में हुई चोरी के मामले में दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है।

संवाद सूत्र, डोइवाला। डोईवाला कोतवाली पुलिस व एसओजी की टीम ने सुनार गांव विस्थापित क्षेत्र में हुई चोरी के मामले में दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। आरोपित से चोरी किया गया सामान भी बरामद कर लिया गया है। कोतवाल सूर्य भूषण नेगी ने बताया कि सुनारगांव अठूरवाला चौक नंबर पांच निवासी गजानन नौटियाल ने 15 जनवरी को कोतवाली डोईवाला में घर में हुई चोरी का मुकदमा दर्ज कराया था। तहरीर में बताया था कि चोरों ने घर से दुर्गा माता की चांदी की मूर्ति, सिंहासन, चांदी की थाली, चांदी के दो छत्र, एक चांदी का गिलास, दो प्लेट और एक सोने की अंगूठी चुरा ली। 

तहरीर में मुकदमा दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू की। घर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले और मुखबिरों को भी सक्रिय किया। चोरी की इस वरदात में जागीद निवासी सपेरा बस्ती धर्मावाला थाना सहसपुर व शाहरुख सपेरा बस्ती भानियावाला को चोरी के माल के साथ गिरफ्तार कर लिया। 

पकड़े जाने के डर से नदी में फेंका लैपटॉप 

कोतवाल सूर्य भूषण नेगी ने बताया कि आरोपी शाहरुख कबाड़ी का काम करता है। जागीद उसका रिश्तेदार है। पूर्व में भी दोनों के ऊपर चोरी के मामले दर्ज हैं। आरोपितों ने खांड रायवाला में भी तीन जनवरी को चोरी करना काबूल किया है। आरोपितों ने बताया कि उन्हें लैपटॉप चलाना नहीं आता था। पकड़े जाने के डर से उन्होंने लैपटॉप को चंडी पुल से नीचे नदी में डाला दिया। 

यह भी पढ़ें-देहरादून में एसटीएफ ने तीन लोगों को सेना के फर्जी आइकार्ड मामले में किया गिरफ्तार

यह भी पढ़ें-बैंक का कस्टमर केयर अधिकारी बनकर महिला के खाते से उड़ाए दो लाख रुपये, जानिए पूरा मामला

chat bot
आपका साथी