बाइक फिसलने से ढकरानी के युवक की मौत

विकासनगर थाना सहसपुर अंतर्गत दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे पर तिमली के पास बाइक फिसलने से युवक घायल हो गया। हरबर्टपुर में इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Oct 2020 08:47 PM (IST) Updated:Wed, 28 Oct 2020 08:47 PM (IST)
बाइक फिसलने से ढकरानी के युवक की मौत
बाइक फिसलने से ढकरानी के युवक की मौत

जागरण संवाददाता, विकासनगर: थाना सहसपुर अंतर्गत दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे पर तिमली के पास बाइक फिसलने से ढकरानी का एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे पुलिस ने उपचार के लिए लेहमन अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन सिर में ज्यादा चोट होने की वजह से उपचार के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर मोरचरी में रखवाया है। गुरुवार को शव का पंचनामा व पोस्टमार्टम कराएगी।

जानकारी के अनुसार विकासनगर कोतवाली के ढकरानी गांव निवासी कामिल पुत्र दिलशाद बुधवार को किसी काम से तिमली गया था। शाम करीब पांच बजे वापस लौटते समय बाइक जैसे ही तिमली से एक किमी आगे धर्मावाला की तरफ पहुंची कि पुलिया के मोड़ के पास बाइक फिसलने से कामिल के सिर में चोट लग गई। रोड पर बाइक सवार के घायल अवस्था में पड़े होने की सूचना पर धर्मावाला चौकी इंचार्ज अर्जुन सिंह गुसाईं टीम के साथ मौके पर पहुंचे और गंभीर रूप से घायल कामिल को उपचार के लिए लेहमन अस्पताल पहुंचाया। जहां पर चिकित्सकों के उपचार के बाद भी घायल की हालत में सुधार नहीं हुआ और कुछ ही देर में वह दम तोड़ दिया। सहसपुर थाने के दारोगा नरेंद्र गहलावत के अनुसार शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने मोरचरी में रखवाया है। गुरुवार को पंचनामा व पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जाएगी। घटना की जांच चौकी इंचार्ज धर्मावाला की ओर से की जा रही है।

chat bot
आपका साथी