सड़क किनारे स्कूटी लेकर खड़ी युवती को ट्रक ने कुचला, मौत

देहरादून के तपोवन रोड पर स्कूटी लेकर सड़क किनारे खड़ी एक युवती को तेज रफ्तार ट्रक चालक ने कुचल दिया जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गई। गंभीर हालत में उसे महंत इंदिरेश अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां देर रात उसकी मौत हो गई।

By Sumit KumarEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 04:10 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 08:39 PM (IST)
सड़क किनारे स्कूटी लेकर खड़ी युवती को ट्रक ने कुचला, मौत
देहरादून के तपोवन रोड पर स्कूटी लेकर सड़क किनारे खड़ी एक युवती को तेज रफ्तार ट्रक चालक ने कुचल दिया।

जागरण संवाददाता, देहरादून: देहरादून के तपोवन रोड पर स्कूटी लेकर सड़क किनारे खड़ी एक युवती को तेज रफ्तार ट्रक चालक ने कुचल दिया, जिससे वह बुरी तरह से घायल हो गई। गंभीर हालत में उसे महंत इंदिरेश अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां देर रात उसकी मौत हो गई। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर आरोपित ट्रक चालक की तलाश शुरू कर दी है। 

एसओ रायपुर दिलबर सिंह नेगी ने बताया कि 24 वर्षीय निकिता रौथाण किसी मोबाइल शॉप में काम करती थी। दोपहर करीब तीन बजे वह स्कूटी पर कहीं जा रही थी। तपोवन रोड स्थित बिष्ट जनरल स्टोर के सामने निकिता सड़क किनारे स्कूटी खड़ी करके रूक गई। पीछे से आए तेज रफ्तार ट्रक चालक ने उसे कुचल दिया, और ट्रक छोड़कर फरार हो गया। 

यह भी पढ़ें- हरिद्वार में इलाज के नाम दिव्यांग बच्चे के हाथ-पैर मोड़े, पेट भी जोर से दबाया; मौके पर ही मौत

उन्होंने बताया कि तुरंत युवती को महंत इंदिरेश अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें- पहली बार दो भारतीय महिलाओं ने एक साथ फतह की अन्नपूर्णा चोटी, दुनिया की 14 सर्वाधिक ऊंची चोटियों पर तिरंगा फहराने का है सपना

मृतक युवती के मामा संदीप सिंह निवासी धनोला सहस्त्रधारा रोड की तहरीर पर आरोपित ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। ट्रक के मालिक की पहचान हो गई है। उसे ड्राइवर को थाने लाने के लिए कहा गया है।

यह भी पढ़ें-घातक हो सकते हैं आपके खर्राटे, जानिए क्‍या कहते हैं डॉक्‍टर

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी