नौ सेना के लेफ्टिनेंट कमांडर पर युवती ने लगाया दुष्कर्म का आरोप, मुकदमा दर्ज

भारतीय नौ सेना में तैनात एक युवती ने लेफ्टिनेंट कमांडर पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म व मारपीट का आरोप लगाया है। वसंत विहार थाना पुलिस ने मेजर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। तहरीर में युवती ने बताया कि वह सेना में स्टैनों तैनात है।

By Sumit KumarEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 02:01 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 10:08 PM (IST)
नौ सेना के लेफ्टिनेंट कमांडर पर युवती ने लगाया दुष्कर्म का आरोप, मुकदमा दर्ज
वसंत विहार थाना पुलिस ने मेजर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जागरण संवाददाता, देहरादून : भारतीय नौ सेना में तैनात एक युवती ने लेफ्टिनेंट कमांडर पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म व मारपीट का आरोप लगाया है। वसंत विहार थाना पुलिस ने लेफ्टिनेंट कमांडर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को दी तहरीर में युवती ने बताया कि वह सेना में स्टैनों तैनात है। मेजर गौरव आर भारती ने भारत मेट्रोमोनियल पर एक जाली आइडी बनाकर खुद को अविवाहित बताया था। आइडी में आरोपित ने यह भी बताया था कि वह भारतीय नौ सेना में पायलट ऑफिसर और तलाकशुदा है। 

सितंबर 2020 को युवती ने आरोपित का प्रस्ताव स्वीकार कर दिया।लेफ्टिनेंट कमांडर ने मार्च 2021 में मिलने का प्रस्ताव रखा और पांच मार्च को वह कलकत्ता से हवाई जहाज के माध्यम से देहरादून पहुंचा।लेफ्टिनेंट कमांडर ने कोरोना संक्रमण के कारण होटल में न ठहरने की बात कही और रात को युवती के अपार्टमेंट में ही आ गया। सात मार्च को आरोपित ने शादी की बात की और कलकत्ता लौट गया। युवती का आरोप है कि 11 मार्च को लेफ्टिनेंट कमांडर दोबारा उसके फ्लैट में पहुंच गया, और शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपित ने कुछ दिन बात करनी बंद कर दी, और 14 मार्च को कलकत्ता लौट गया। आरोपित ने युवती को बताया कि उससे गलती हो गई है, वह पहले से ही शादीशुदा है। 

यह भी पढ़ें- इंस्टाग्राम पर पोस्ट की बच्चों की अश्लील वीडियो, आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज

इसके बाद लेफ्टिनेंट कमांडर ने युवती को कलकत्ता बुलाया और वहां भी होटल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपित ने युवती को झांसा दिया कि वह अपनी पत्नी को जल्द तलाक दे देगा। युवती का यह भी आरोप है कि जब उसने  शादी का दबाव बनाया तो लेफ्टिनेंट कमांडर ने उसके साथ मारपीट की, और ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। युवती का कहना है कि उसके रिश्तेदारों को फोन कर उसकी बदनामी कर रहा है। 

वसंत विहार थाना के एसएसआइ नवनीत भंडारी ने बताया कि युवती की तहरीर पर लेफ्टिनेंट कमांडर गौरव आर भारती निवासी आंध्र प्रदेश के खिलाफ मारपीट व दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मेजर की तरफ से भी युवती के खिलाफ शिकायतीपत्र आया है। दोनों मामलों में जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें- रुड़की: अस्पताल पर मारा छापा, बिना अनुमति भर्ती किये हुए थे कोरोना संक्रमित मरीज

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी