बोर्ड के नए अध्यक्ष ने ली शपथ, विकास कार्यो पर चर्चा

छावनी परिषद क्लेमेनटटाउन की बोर्ड बैठक शुक्रवार को अध्यक्ष ब्रिगेडियर रवि डिमरी की अध्यक्षता में हुई। बतौर बोर्ड अध्यक्ष ब्रिगेडियर डिमरी की यह पहली बोर्ड बैठक थी। बैठक में सबसे पहले छावनी परिषद के मुख्य अधिशासी अधिकारी अभिषेक राठौर ने नए अध्यक्ष को शपथ दिलाई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 11 Jul 2020 03:00 AM (IST) Updated:Sat, 11 Jul 2020 03:00 AM (IST)
बोर्ड के नए अध्यक्ष ने ली शपथ, विकास कार्यो पर चर्चा
बोर्ड के नए अध्यक्ष ने ली शपथ, विकास कार्यो पर चर्चा

जागरण संवाददाता, देहरादून: छावनी परिषद क्लेमेनटटाउन की बोर्ड बैठक शुक्रवार को अध्यक्ष ब्रिगेडियर रवि डिमरी की अध्यक्षता में हुई। बतौर बोर्ड अध्यक्ष ब्रिगेडियर डिमरी की यह पहली बोर्ड बैठक थी। बैठक में सबसे पहले छावनी परिषद के मुख्य अधिशासी अधिकारी अभिषेक राठौर ने नए अध्यक्ष को शपथ दिलाई।

बोर्ड अध्यक्ष ने उम्मीद जताई कि सभी सभासदों के सहयोग से कैंट बोर्ड द्वारा संचालित होने वाले कार्यो को सफल ढंग से क्रियान्वित किया जाएगा। उपाध्यक्ष भूपेंद्र सिंह कंडारी ने वायुसेना के स्थानीय कार्यालय (सेवा चयन बोर्ड) द्वारा मुख्य पोस्ट ऑफिस मार्ग बंद किए जाने का मामला बोर्ड के समक्ष उठाया। कहा कि वायुसेना कार्यालय द्वारा बिना वजह इस मार्ग को बंद किया गया है। जबकि पोस्ट ऑफिस रोड कैंट बोर्ड के अंतर्गत है। कहा कि स्थानीय लोगों द्वारा इस मार्ग का उपयोग वेलमेड अस्पताल, छावनी बोर्ड कार्यालय, सैन्य अस्पताल, सीएसडी कैंटीन आदि जगहों के लिए आने-जाने के लिए किया जाता है। पर पिछले कई दिन से मार्ग बंद होने से लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इस पर बोर्ड अध्यक्ष ने कहा कि इस संदर्भ में सोमवार को वायुसेना कार्यालय के अधिकारियों के साथ वार्ता की जाएगी। सभासदों ने कैंट बोर्ड के गेस्ट हाउस के अलावा आतरिक सड़कों, नालियों आदि का निर्माण कार्यो को प्राथमिकता के साथ जल्द पूरा करवाने का अनुरोध भी बोर्ड अध्यक्ष से किया। बोर्ड बैठक में भवन मानचित्र से संबंधित मामले एजेंडा में शामिल नहीं किए जाने पर सभासदों ने नाराजगी जताई। बोर्ड अध्यक्ष ने सचिव को निर्देश दिए कि भवन मानचित्र से संबंधित सभी प्रकरण अगली बैठक के एजेंडे में शामिल किए जाएं। बैठक में मुख्य अधिशासी अधिकारी अभिषेक राठौर, कर्नल नवीन मिश्रा, कर्नल आशीष डंगवाल, कर्नल अजय सिंह, कर्नल एके सिंह, पूर्व उपाध्यक्ष एवं सभासद सुनील कुमार, सभासद बीना नौटियाल आदि उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी