उत्‍तराखंड की वादियों में होगी फिल्म बूंदी रायता की शूटिंग, टीम ने मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत से की मुलाकात

राधिका जी फिल्म्स के बैनर तले बन रही फिल्म की टीम मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत से मुलाकात की। मुख्यमंत्री को अपनी आने वाली फिल्म बूंदी रायता की शूटिंग लॉंचिंग कार्यक्रम में शामिल के लिए आमंत्रित किया। फिल्म के डायरेक्टर कमल चंद्रा प्रोड्यूसर रवि गुप्ता ने फिल्म के बारे में बताया।

By Sumit KumarEdited By: Publish:Tue, 20 Apr 2021 03:28 PM (IST) Updated:Tue, 20 Apr 2021 08:38 PM (IST)
उत्‍तराखंड की वादियों में होगी फिल्म बूंदी रायता की शूटिंग, टीम ने मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत से की मुलाकात
राधिका जी फिल्म्स के बैनर तले बन रही फिल्म की टीम मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत से मुलाकात की।

राज्‍य ब्‍यूरो, देहरादून: राधिका जी फिल्म्स के बैनर तले बन रही फिल्म की टीम मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत से मुलाकात की। उन्होंने मुख्यमंत्री को अपनी आने वाली फिल्म बूंदी रायता की शूटिंग लॉंचिंग कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया। इस मौके पर फिल्म के डायरेक्टर कमल चंद्रा, प्रोड्यूसर रवि गुप्ता ने फिल्म के बारे में मुख्यमंत्री को बताया। कहा कि फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड के देहरादून, मसूरी, ऋषिकेश आदि विभिन्न स्थानों पर की जाएगी। उन्होंने इस शूटिंग कार्यक्रम में सरकार से सहयोग की भी अपेक्षा की। इस मौके पर मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य में फिल्म निर्माण व शूटिंग की अपार संभावनाएं हैं। सरकार भी इसके लिए प्रोत्साहित करती है। उन्हें भी पूरा सहयोग किया जाएगा। इसके लिए राधिका जी फिल्म्स की पूरी टीम ने मुख्यमंत्री का आभार जताया।

यह भी पढ़ें- इंटरनेट मीडिया पर छाया दून के शिवम का यह गाना, मिले 20 लाख से ज्‍यादा व्‍यूज

 फिल्‍म में यह कलाकार निभाएंगे किरदार 

इस फिल्‍म में अभिनेता हिमांश कोहली, अभिनेत्री सोनाली सहगल, अभिनेता रवि किशन, बिग बॉस विजेता शिल्पा शिंदे (अंगूरी भाभी ), दर्शना माणिक, राजेश शर्मा, नीरज शुद, अलका आमीन, नरेश वोहरा, हनी पाठक, कुलदीप भंडारी, विशिष्ट चमोली, इस्लीन प्रशाद, कुणाल, कुलदीप आदि इस फिल्‍म में किरदार निभाएंगे। 

फिल्‍म की कास्टिंग डायरेक्‍टर भास्‍कर कुमार करेंगे  

टी सीरीज फिल्‍म के गानों से यह फिल्‍म सुसज्जित रहेगी। फिल्‍म की कास्टिंग डायरेक्‍टर भास्कर कुमार के द्वारा होगी। फिल्म के सभी बड़े सितारे जल्द ही एक  मई तक दून पहुंचेंगे और दो मई से शूटिंग शुरू हो जाएगी। इस फिल्म की ज्यादतर शूटिंग की देहरादून मे होगी। 

यह भी पढ़ें- पहली बार दो भारतीय महिलाओं ने एक साथ फतह की अन्नपूर्णा चोटी, दुनिया की 14 सर्वाधिक ऊंची चोटियों पर तिरंगा फहराने का है सपना

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी