इंटक अध्यक्ष पर जानलेवा हमले में दस नामजद, चार गिरफ्तार

इंटक अध्यक्ष ट्विंकल अरोड़ा पर हुए जानलेवा हमले के मामले में पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने दस लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Thu, 17 Oct 2019 08:10 PM (IST) Updated:Thu, 17 Oct 2019 08:10 PM (IST)
इंटक अध्यक्ष पर जानलेवा हमले में दस नामजद, चार गिरफ्तार
इंटक अध्यक्ष पर जानलेवा हमले में दस नामजद, चार गिरफ्तार

देहरादून, जेएनएन। इंटक अध्यक्ष ट्विंकल अरोड़ा पर हुए जानलेवा हमले के मामले में पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने दस लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। इसमें से महिला समेत चार को गिरफ्तार कर लिया है। इंस्पेक्टर सूर्य भूषण नेगी ने बताया कि आरोपितों को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है।

पुलिस के अनुसार, ट्विंकल अरोड़ा पत्नी रेखा अरोड़ा के साथ बुधवार की रात करवाचौथ की खरीदारी करने के लिए निकले थे। पटेलनगर में पाल बेकर्स के सामने एक लड़की और एक महिला के साथ कुछ लोग झगड़ रहे थे। रेखा का आरोप है कि उनके पति ने बीचबचाव करने की कोशिश की तो आपस में झगड़ रहे लोग ट्विंकल पर ही टूट पड़े और उन्हें भी जमीन पर गिरा कर पीटने लगे। इस बीच पाल बेकर्स के भीतर से एक युवक खुखरी लेकर आया और उसके पति के सिर पर वार कर दिया। इसके बाद उसके साथ के लोगों ने कोल्ड ड्रिंक की बोतल और लोहे की रॉड से जमकर पिटाई की।

यह भी पढ़ें: इंटक प्रदेश अध्यक्ष ट्विंकल पर किया जानलेवा हमला Dehradun News

इस दौरान उन्होंने फोन कर अपने बेटे वासु को बुलाया तो हमलावरों ने उसे भी मारपीट कर लहूलुहान कर दिया। इंस्पेक्टर ने बताया कि मामले में राकेश पाल, कार्तिक पाल, शिवम पाल, कार्तिक भाटिया, पिंकी भाटिया, राकेश भाटिया, गोपाल उर्फ भिंडी, परमजीत उर्फ बिट्टू, आऊ, जितेंद्र व कुछ अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। कार्तिक भाटिया, बेकरी मालिक की पत्नी पिंकी भाटिया, जितेंद्र व परमजीत को गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें: दून में सरेशाम भाजपा नेता को मारी गोली, हमलावर गिरफ्तार Dehradun News

chat bot
आपका साथी