हरिद्वार की महिला की हत्या की ली थी सुपारी, लिए थे दस लाख रुपये

रविवार रात उत्तराखंड पुलिस की एसटीएफ ने बदमाश नरेंद्र वाल्मीकि के तीन शूटरों को देहरादून से गिरफ्तार किया था। उनसे पूछताछ में पर्दाफाश हुआ कि नरेंद्र वाल्मीकि की ओर से हरिद्वार की एक विवाहित महिला की हत्या की सुपारी ली थी।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Tue, 02 Nov 2021 10:01 PM (IST) Updated:Tue, 02 Nov 2021 10:01 PM (IST)
हरिद्वार की महिला की हत्या की ली थी सुपारी, लिए थे दस लाख रुपये
रविवार रात उत्तराखंड पुलिस की एसटीएफ ने बदमाश नरेंद्र वाल्मीकि के तीन शूटरों को देहरादून से गिरफ्तार किया था।

जागरण संवाददाता, देहरादून। पौड़ी जेल में बंद नरेंद्र वाल्मीकि की ओर से हरिद्वार की एक विवाहित महिला की हत्या की सुपारी लेने का मामला सामने आया है। मामला आनर किलिंग से जुड़ रहा है। मामले की जांच क्लेमेनटाउन थाना पुलिस कर रही है, लेकिन पुलिस मामले की तह तक नहीं पहुंच पाई है।

उत्तराखंड पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने रविवार रात बदमाश नरेंद्र वाल्मीकि के तीन शूटरों को देहरादून से गिरफ्तार किया था। उनके पास से तमंचे और कारतूस भी बरामद किए गए। वाल्मीकि ने अपने शूटरों को रुड़की के दो व हरिद्वार की एक महिला की हत्या करने के लिए तैयार किया था। महिला की हत्या करने के लिए बदमाश ने 10 लाख रुपये सुपारी भी ली थी। एसएसपी एसटीएफ अजय सिंह ने बताया कि अब तक की जांच में यह बात सामने आई है कि जिस महिला की सुपारी नरेंद्र ने ली थी, वह महिला हरिद्वार की रहने वाली है। कुछ समय पहले उसने अंतरजातीय विवाह किया था। स्वजन के डर से वह कहीं छिपकर रह रही है। मामले की जांच अब क्लेमेनटाउन थाना पुलिस को सौंपी गई है, ऐसे में आगे की कार्रवाई थाना पुलिस की ओर से ही की जानी है।

यह भी पढ़ें:- Dehradun Crime News: पौड़ी जेल से कुख्यात चला रहा गैंग, दी हत्या की सुपारी; एसटीएफ ने तीन शूटर दबोचेे

दूसरी ओर, रुड़की के दो व्यक्तियों की हत्या की साजिश करने वाले गिरोह के फरार चल रहे शूटर पंकज निवासी रुड़की की तलाश में एसटीएफ ने मंगलवार को कई स्थानों पर दबिश दी। एसटीएफ को पंकज के बारे में काफी जानकारी हाथ लगी है, ऐसे में उम्मीद है कि उसे एक या दो दिन में गिरफ्तार किया जा सकता है।

यह भी पढ़ें:- धनतेरस पर गहने देखने आईं महिलाओं ने चुराईं चार जोड़ी पायल, गिरफ्तार

शराब ला रहे दो आरोपितों को पुलिस ने दबोचा

कार में बड़ी मात्रा में देशी शराब ला रहे दो आरोपितों को पुलिस ने दबोच लिया। उनके पास 19 पेटी शराब बरामद मिली है। मंगलवार सुबह मंगलौर पुलिस को गश्त के दौरान एक होंडा सिटी कार आती दिखी। पुलिस को देख चालक ने कार की स्पीड बढ़ा दी, शक होने पर पुलिस ने कार को रोका। तलाशी लेने पर कार से 19 पेटी देशी शराब बरामद हुई। पूछताछ में आरोपित की पहचान सोमदेव निवासी ग्राम फजलपुर थाना बिनौली बागपत और कमल निवासी ग्राम सलेमपुर थाना पुरकाजी मुजफ्फरनगर के रूप में हुई है।

chat bot
आपका साथी