ऋषिकेश: घर के कमरे में फांसी पर लटका मिला युवक, जांच में जुटी पुलिस

मुनिकीरेती थाना क्षेत्र के ढालवाला में किराये के मकान पर रहने वाले टिहरी के युवक ने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर दी। गुरुवार को राजमोहन कमरे में अकेला था। दोपहर में जब उसका साथी घर लौटा तो कमरा भीतर से बंद था।

By Sumit KumarEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 06:09 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 06:09 PM (IST)
ऋषिकेश: घर के कमरे में फांसी पर लटका मिला युवक, जांच में जुटी पुलिस
मुनिकीरेती थाना क्षेत्र के ढालवाला में युवक ने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर दी।

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश: मुनिकीरेती थाना क्षेत्र के ढालवाला में किराये के मकान पर रहने वाले टिहरी के युवक ने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर दी। युवक अपने एक अन्य साथी के साथ यहां रहता था। थाना प्रभारी निरीक्षक मुनिकीरेती कमल मोहन भंडारी ने बताया कि ग्राम अखोड़ी थाना घनसाली टिहरी गढ़वाल निवासी राजमोहन (23 वर्ष) पुत्र महादेव प्रसाद डंगवाल ढालवाला में राकेश मोहन थपलियाल के घर पर किराए का कमरा लेकर रहता था। उसके साथ उसकी मौसी का बेटा भी इस कमरे में रहता है।

गुरुवार को राजमोहन कमरे में अकेला था। दोपहर में जब उसका साथी घर लौटा तो कमरा भीतर से बंद था। काफी आवाज देने पर भी जब कमरे से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई तो उसके साथी व भवन स्वामी ने रोशनदान से कमरे के भीतर झांका। कमरे में राजमोहन का शव पंख से लटका था। सूचना पाकर चौकी प्रभारी ढालवाला पिंकी तोमर व वरिष्ठ उप निरीक्षक रमेश कुमार सैनी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने दरवाजे की कुंडी तोड़कर कमरे में प्रवेश कर शव को नीचे उतारा। पूछताछ में पता चला कि राजमोहन तनाव में रहता था। पुलिस ने मृतक के पिता महादेव प्रसाद डंगवाल को भी घटना की जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक मृतक के पिता राजस्व विभाग में पौड़ी में पटवारी के पद पर नियुक्त है। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें- Haridwar: जुए के विवाद में हुई थी ठेकेदार की हत्या, पुलिस ने 24 घंटे में की हत्या का पर्दाफाश

जियारत करने आया युवक सूखी गंगनहर में कूदा

कलियर : जियारत के लिए हरियाणा के कुरुक्षेत्र निवासी स्वजन के साथ कलियर आया युवक पुल से सूखी गंगनहर में कूद गया। जिससे युवक का सिर पत्थर से टकरा गया और वह गंभीर रूप से घायल हो गया। स्वजन उसे गाड़ी में अपने साथ ले गए। बताया जा रहा है कि गंगनहर में कूदने वाला युवक सन्नी मानसिक रूप से परेशान चल रहा है। मंगलवार की शाम उसके स्वजन उसे जियारत के लिए कलियर लेकर आए थे। बुधवार की सुबह सन्नी अपने स्वजन के साथ पुरानी गंगनहर पुल से होकर जा रहा था। अचानक ही सन्नी पुल पर चढ़ गया और सूखी गंगनहर में कूद गया। अचानक हुई घटना से स्वजन भी सकते में आ गए। कलियर थाना प्रभारी धर्मेंद राठी ने बताया कि उनके पास घटना की कोई सूचना नहीं आई है।

यह भी पढ़ें- Dehradun Crime News: देहरादून में दूसरे की जमीन बेचकर ठगे साढ़े 11 लाख रुपये

chat bot
आपका साथी