ऋषिकेश में मुनाफाखोरी के खिलाफ गठित होगी टास्क फोर्स, जिलाधिकारी से बात करेंगी महापौर

कोरोना वायरस संक्रमण के बीच फल और सब्जी के दाम आसमान छूने लगे हैं। कृषि उत्पादन मंडी समिति प्रतिदिन सूची जारी कर रही है। बाजार में दोगुने रेट पर माल मिल रहा है। नगर निगम महापौर ने कहा कि जिलाधिकारी से बात कर टास्क फोर्स का गठन कराया जाएगा।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 03:27 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 03:27 PM (IST)
ऋषिकेश में मुनाफाखोरी के खिलाफ गठित होगी टास्क फोर्स, जिलाधिकारी से बात करेंगी महापौर
मुनाफाखोरी के खिलाफ गठित होगी टास्क फोर्स, महापौर ने डीएम से करेंगी बात।

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश। कोरोना वायरस संक्रमण के बीच फल और सब्जी के दाम आसमान छूने लगे हैं। कृषि उत्पादन मंडी समिति प्रतिदिन सूची जारी कर रही है। बाजार में दोगुने रेट पर माल मिल रहा है। नगर निगम महापौर ने कहा कि इस मामले में जिलाधिकारी से बात कर टास्क फोर्स का गठन कराया जाएगा।  

नगर निगम महापौर अनीता ममगाईं ने शुक्रवार की दोपहर बापू ग्राम स्थित निगम के ग्रामीण क्षेत्र कैंप कार्यालय पहुंची, जहां उन्होंने ग्रामीण क्षेत्र के पार्षदों की बैठक ली। उन्होंने सिलसिलेवार ग्रामीण वार्डों में कोविड-19 से संक्रमितों की जानकारी लेकर उनकी हर संभव मदद के लिए मौके पर मौजूद पार्षदों को निर्देश दिए। पार्षदों ने महापौर को समस्याओं के साथ-साथ फल और सब्जी के दामों में हो रही जबरदस्त वृद्धि को लेकर महापौर को अवगत कराया। 

महापौर ने कहा कि जल्द ही इस संदर्भ में वह जिलाधिकारी से वार्ता करेंगी। निरीक्षक खाद्य और आपूर्ति, वरिष्ठ खाद्य सुरक्षा अधिकारी, वरिष्ठ निरीक्षक बाट माप विज्ञान और मंडी सचिव के माध्यम से नगर निगम की जनता राहत दिलाने के लिए फल और सब्जियों के रेट निर्धारित कराए जायेंगे। उन्होंने आपदा को अवसर बनाने वालो को चेतावनी भी दी और कहा कि जिलाधिकारी के स्तर पर टास्क फोर्स का यहां गठन कराया जाएगा।

उन्होंने कहा कि ऋषिकेश में 95 प्रतिशत लोग कोरोना नियमों का पालन कर रहे हैं। केवल पांच प्रतिशत लोग ही ऐसे हैं, जो नियम नहीं मान रहे हैं। ऐसे लोग दूसरों के लिए परेशानी का कारण बन रहे हैं। मौके पर पार्षद रश्मि देवी, लष्मी रावत, गुरविंदर सिंह गुरी, विजय बडोनी, विजेंद्र मोघा, विपिन पन्त, प्रदीप धस्माना, सुभाष बाल्मीकि, सफाई निरीक्षक धीरेंद्र सेमवाल, अभिषेक मल्होत्रा, राकेश खैरवाल आदि मौजूद रहे। 

यह भी पढ़ें- सब्जी व फलों की ओवर रेटिंग की शिकायत पर मंडियों में रेट लिस्ट की चप्पा

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी