तनुष के प्रदर्शन से तनुष एकेडमी की जीत, उत्तराखंड इलेवन भी अगले दौर में

चौथे नवनीश खंडूड़ी-मनोज कुमार मेमोरियल टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट में तनुष की शानदार 78 रनों की पारी से तनुष क्रिकेट एकेडमी ने ब्रदर्स क्लब को पांच विकेट से हराया।

By BhanuEdited By: Publish:Fri, 22 Mar 2019 02:51 PM (IST) Updated:Fri, 22 Mar 2019 02:51 PM (IST)
तनुष के प्रदर्शन से तनुष एकेडमी की जीत, उत्तराखंड इलेवन भी अगले दौर में
तनुष के प्रदर्शन से तनुष एकेडमी की जीत, उत्तराखंड इलेवन भी अगले दौर में

देहरादून, जेएनएन। चौथे नवनीश खंडूड़ी-मनोज कुमार मेमोरियल टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट में तनुष की शानदार 78 रनों की पारी से तनुष क्रिकेट एकेडमी ने ब्रदर्स क्लब को पांच विकेट से हराया। दूसरे मैच में उत्तराखंड इलेवन ने डीबीसीए को आठ विकेट से शिकस्त दी। 

रेंजर्स ग्राउंड में ब्रदर्स क्लब व तनुष क्रिकेट एकेडमी के बीच पहला मैच खेला गया। ब्रदर्स क्लब ने पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवर में सभी विकेट खोकर 147 रन बनाए। अक्षय थापली ने 65 व शिवा चौधरी ने 22 रन बनाए। 

तनुष एकेडमी के लिए विशाल सैनी ने तीन, तनुष व शिवांश गौतम ने दो-दो विकेट चटकाए। जवाब में तनुष क्रिकेट एकेडमी ने 16.1 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया। तनुष ने 33 गेंदों में शानदार बल्लेबाजी करते हुए 11 चौकों व चार छक्कों की मदद से 78 रन बनाए। विशाल डंगवाल ने 35 रन की पारी खेली। 

दूसरा मैच डीबीसीए व उत्तराखंड इलेवन के बीच खेला गया। डीबीसीए ने पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवर में आठ विकेट खोकर 112 रन बनाए। दीप बौंठियाल ने 40, आयुष ने 22 रनों का योगदान दिया। 

उत्तराखंड इलेवन के लिए अर्जुन चौहान, आशीष कुमार व रविंद्र रावत ने दो-दो विकेट चटकाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी उत्तराखंड इलेवन ने 15 ओवर में दो विकेट गंवाकर मुकाबले को जीत लिया। आशीष जोशी ने नाबाद 70 रन की पारी खेली।

डोईवाला व वाईएमसीए  ने जीते अपने मुकाबले

72वीं जिला क्रिकेट लीग में वाइएमसीए ने नरेंद्र क्रिकेट एकेडमी को 93 रनों से और डोईवाला ने सैनी क्रिकेट एकेडमी को आठ विकेट से हराकर अगले दौर में प्रवेश किया। 

महाराणा प्रताप स्पोर्टस कॉलेज में नरेंद्र क्रिकेट एकेडमी और वाइएमसीए के बीच मुकाबला खेला गया। वाइएमसीए ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय किया। पहले खेलते हुए टीम ने ध्रुव 39, अंशुल 31, राजीव 27 व मनीष की 22 रनों की पारी के बदौलत 34 ओवर में अपने सभी विकेट गंवाकर 205 रन बनाए। 

नरेंद्र क्रिकेट एकेडमी के लिए कार्तिक व अंश ने तीन-तीन विकेट चटकाए। जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी नरेंद्र क्रिकेट एकेडमी की टीम 24.1 ओवर में 112 रनों पर सिमट गई। दिवाकर ने सर्वाधिक 46 व ललित पांडे ने 21 रन बनाए। वाइएमसीए के लिए मनीष ने पांच व अंशुल ने दो विकेट चटकाए। 

वहीं, दूसरा मुकाबला डोईवाला व सैनी क्रिकेट एकेडमी के बीच दून क्रिकेट एकेडमी के ग्राउंड पर खेला गया। पहले खेलते हुए सैनी क्रिकेट ऐकेडमी ने 18 ओवर में अपने सभी विकेट गंवाकर 102 रन बनाए। अभिषेक ने सर्वाधिक 22 रन बनाए। 

जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी डोईवाला ने 12.2 ओवर में दो विकेट गंवाकर मुकाबले को जीत लिया। शिवम ने नाबाद 40 व शंकर ने 29 रनों की पारी खेली।

यह भी पढ़ें: इस क्रिकेटर ने किया उम्र में फर्जीवाड़ा, बीसीसीआइ ने लगाया दो साल का प्रतिबंध

यह भी पढ़ें: दून के विनीत काला ने जीता मिस्टर इंडिया का खिताब

यह भी पढ़ें: ब्रदर्स क्लब ने दीप एकेडमी को 18 रनों से हराया

chat bot
आपका साथी