कॉलेज भवन निर्माण में गुणवत्ता का रखें ध्यान

विकासनगर डाकपत्थर स्थित वीर शहीद केशरी चंद राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय ममें एमएससी की कक्षाओं के संचालन के लिए बन रहे भवन के निर्माण में गुणवत्ता का ध्यान रखने की मांग आर्यन छात्र संगठन ने की है। उन्होंने इस संबंध में महाविद्यालय के प्राचार्य को ज्ञापन भी सौंपा है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 31 Dec 2020 05:19 AM (IST) Updated:Thu, 31 Dec 2020 05:19 AM (IST)
कॉलेज भवन निर्माण में गुणवत्ता का रखें ध्यान
कॉलेज भवन निर्माण में गुणवत्ता का रखें ध्यान

संवाद सहयोगी, विकासनगर: डाकपत्थर स्थित वीर शहीद केशरी चंद राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में एमएससी की कक्षाओं के लिए बन रहे भवन के निर्माण में गुणवत्ता का ध्यान रखने की मांग आर्यन छात्र संगठन ने की है। संगठन से संबंधित छात्र-छात्राओं ने महाविद्यालय में कराए जाने वाले निर्माण कार्यों में विशेष सावधानी बरतने की अपील भी महाविद्यालय प्रशासन से की है। उन्होंने अपनी मांग से संबंधित एक ज्ञापन भी प्राचार्य को सौंपा है।

आर्यन छात्र संगठन के छात्र-छात्राओं ने डाकपत्थर डिग्री कॉलेज के प्राचार्य गोविदराम सेमवाल से वार्ता करके महाविद्यालय में चल रहे एमएससी कक्षा भवन के संबंध में बात की। उन्होंने कहा कि महाविद्यालय में पूर्व के वर्षों में बनाए गए छात्रावास की गुणवत्ता ठीक नहीं होने के कारण उसका लाभ छात्र-छात्राओं को नहीं मिल पाया है। ऐसे में सरकारी धन की बर्बादी होने के साथ-साथ छात्र-छात्राओं को भी सुविधा से वंचित होना पड़ा है। उन्होंने कहा कि महाविद्यालय में कराए जाने वाले किसी भी निर्माण कार्य की गुणवत्ता के मामले में कॉलेज प्रशासन को विशेष संवेदनशील रहने की आवश्यकता है। उन्होंने एमएससी भवन के निर्माण में किसी प्रकार की लापरवाही नहीं बरतने के लिए निर्माण एजेंसी को निर्देशित करने को कहा। निर्माण में लापरवाही पर आंदोलन करने की चेतावनी भी महाविद्यालय प्रशासन को दी है। छात्र-छात्राओं ने अपनी मांग से संबंधित एक ज्ञापन भी प्राचार्य को सौंपा है। ज्ञापन देने वालों में पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष अरविद चौहान, जसपाल सिंह, राहुल चौहान, निशान सिंह, दाजवीर सिंह राणा, रुबीका चौहान, संगीता रावत, डिपल तोमर सहित कई अन्य छात्र व छात्राएं शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी