टी 20 श्रृंखला में बने रहने के इरादे से मैदान में उतरेगी आयरलैंड टीम

देहरादून, जेएनएन। अफगानिस्तान और आयरलैंड के बीच चल रही तीन मैचों की टी-20 सीरीज के दूसरे मैच में शनिवार की शाम को आयरलैंड की टीम श्रृंखला में बने रहने के इरादे से मैदान में उतरेगी। सीरीज के पहले मैच में आयरलैंड को करीबी मुकाबले में अफगानिस्तान के हाथों पांच विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। सीरीज में आयरलैंड 1-0 से पीछे है।

देहरादून के रायपुर स्थित राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में दोनों देशों के बीच यह सीरीज खेली जा रही है। आयरलैंड को टी-20 श्रृंखला में बने रहना है तो उसके लिए यह मुकाबला करो या मरो जैसा होगा। 

दोनों टीमों ने किया अभ्यास

राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में शुक्रवार को आयरलैंड की टीम दोपहर एक बजे पहुंच गई थी। वार्मअप के बाद टीम ने दो बजे से मुख्य मैदान पर बल्लेबाजी का अभ्यास किया। गुरुवार को खेले गए मैच में आयरलैंड टीम बल्लेबाजी में कमजोर नजर आई थी। 

उधर, अफगानिस्तान ने भी किया कड़ा अभ्यास किया। सीरीज के पहले मैच में जीत से उत्साहित अफगानिस्तान टीम शाम पांच बजे स्टेडियम पहुंची। टीम ने दूधिया रोशनी में गेंदबाजी, बल्लेबाजी व क्षेत्ररक्षण का अभ्यास किया।

स्पोर्टस कॉलेज ने अभिमन्यु ऐकेडमी को सात विकेट से हराया

72वीं जिला क्रिकेट लीग में महाराणा प्रताप स्पोट्र्स कॉलेज ने अभिमन्यु क्रिकेट ऐकेडमी को सात विकेट से हराकर अगले दौर में जगह बनाई। स्पोर्टस  कॉलेज के जगमोहन नागरकोटि ने 6.5 ओवर में 22 रन देकर चार विकेट झटके।

जिला क्रिकेट संघ, देहरादून के तत्वावधान में खेली जा रही लीग में शुक्रवार को महाराणा प्रताप स्पोट्र्स कॉलेज में अभिमन्यु ऐकेडमी व स्पोट्र्स कॉलेज के बीच मुकाबला खेला गया। अभिमन्यु क्रिकेट ऐकेडमी ने पहले खेलते हुए 19.5 ओवर में अपने सभी विकेट गंवाकर 81 रन बनाए। 

टीम के लिए प्रदीप सिंह ने 33 व युवराज गुप्ता ने 13 रन बनाए। स्पोट्र्स कॉलेज के जगमोहन ने चार, अमन नेगी ने तीन व प्रशांत ने दो विकेट चटकाए। जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी स्पोट्र्स कॉलेज की टीम ने 12 ओवर में तीन विकेट गंवाकर मुकाबले को जीत लिया। शुभम पंवार ने 27 व दमन शर्मा ने 25 रनों की पारी खेली।

यह भी पढ़ें: सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी: उत्तराखंड ने बड़ोदरा को सात विकेट से दी मात

यह भी पढ़ें: क्रिकेट मैच के दौरान अफगानी दर्शक बोले, हिंदुस्तान जिंदाबाद-पाकिस्तान मुर्दाबाद

यह भी पढ़ें: ये छात्र बंद आंखों से शतरंज का घोड़ा दौड़ाकर मनवा रहे अपना लोहा

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.