सुपर नोवा और नरेंद्र एकेडमी ने जीते क्रिकेट के मुकाबले

देहरादून प्रीमियर लीग में सुपर नोवाने अभिमन्यु क्रिकेट एकेडमी को चार विकेट और नरेंद्र क्रिकेट एकेडमी ने बलूनी राइजिंग स्टार को 53 रनों से हराकर अगले दौर में प्रवेश किया।

By Edited By: Publish:Wed, 19 Dec 2018 06:58 PM (IST) Updated:Thu, 20 Dec 2018 04:08 PM (IST)
सुपर नोवा और नरेंद्र एकेडमी ने जीते क्रिकेट के मुकाबले
सुपर नोवा और नरेंद्र एकेडमी ने जीते क्रिकेट के मुकाबले

देहरादून, जेएनएन। पांचवीं देहरादून प्रीमियर लीग 2018 में सुपर नोवा क्रिकेट एकेडमी ने अभिमन्यु क्रिकेट एकेडमी को चार विकेट और नरेंद्र क्रिकेट एकेडमी ने बलूनी राइजिंग स्टार को 53 रनों से हराकर अगले दौर में प्रवेश किया। 

उत्तराखंड यूथ ट्वेंटी-20 क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से कासिगा स्कूल में चल रही पांचवे देहरादून प्रीमियर लीग में दिन का पहला मुकाबला सुपर नोवा क्रिकेट एकेडमी और अभिमन्यु क्रिकेट एकेडमी के बीच हुआ। सुपर नोवा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने के लिए अभिमन्यु एकेडमी को आमंत्रित किया। 

पहले खेलते हुए अभिमन्यु क्रिकेट एकेडमी ने 28.2 ओवरों में 126 रन बनाए। अभिमन्यु के लिए सन्नी राणा 48 और आरव महाजन 28 की पारी को छोड़ अन्य कोई भी बल्लेबाज दहाई का अंक पार नहीं कर सका। सुपर नोवा के सचिन कश्यप ने तीन, आरुष मलकानी ने दो विकेट चटकाए।

जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी सुपर नोवा की टीम ने 23.5 ओवर में चार विकेट से मुकाबला जीत लिया। सुपर नोवा के लिए अटल ने 34, यशराज ने 26 और आरुष ने 20 रनों की पारी खेली। अभिमन्यु एकेडमी के युवराज दो विकेट चटकाने में कामयाब हुए। 

दूसरा मुकाबला बलूनी राइजिंग स्टार और नरेंद्र क्रिकेट एकेडमी के बीच खेला गया। एनसीए ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 29.3 ओवर में 125 रन बनाए। एनसीए के लिए शिवेंद्र ने सर्वाधिक 42 और प्रिंस कुमार ने 14 रनों की पारी खेली। बलूनी के लिए अमन ने चार, दीप ने दो विकेट चटकाए। 

जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी बलूनी राइजिंग स्टार की टीम 25.1 ओवर में 72 रनों पर सिमट गई। बलूनी के आदित्य ने 26 और रोहित रावत ने 13 रनों की पारी खेली। एनसीए के लिए रिषू राज ने तीन और प्रिंस ने दो विकेट चटकाए।

यह भी पढ़ें: सीनियर वूमेन वन डे लीग में उत्तराखंड ने सिक्किम को 42 रनों से हराया

यह भी पढ़ें: अनुश्री ने अंतरराष्ट्रीय रोलर स्केटिंग प्रतियोगिता में जीता स्वर्ण पदक

यह भी पढ़ें: रणजी ट्रॉफी: मैच बचाने में सफल रहे नागालैंड के बल्लेबाज

chat bot
आपका साथी