दो युवकों पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज

पुलिस ने चौदह वर्षीय किशोरी द्वारा फांसी लगाकर खुदकुशी करने के मामले में मोहल्ले के ही दो युवकों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Wed, 21 Nov 2018 10:02 AM (IST) Updated:Thu, 22 Nov 2018 08:12 AM (IST)
दो युवकों पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज
दो युवकों पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज

देहरादून, जेएनएन। कैंट कोतवाली क्षेत्र की आजाद कॉलोनी में रविवार देर रात चौदह वर्षीय किशोरी द्वारा फांसी लगाकर खुदकुशी करने के मामले में पुलिस ने मोहल्ले के ही दो युवकों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। दोनों पर छात्र को परेशान करने और आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगा है। पुलिस मामले की जांच कर दोनों की तलाश में जुट गई है।

मूलरूप से हरिद्वार के ज्वालापुर क्षेत्र की रहने वाली छात्र ने रविवार की देर रात उस समय खुदकुशी कर ली थी, जब उसके माता-पिता हरिद्वार वोट डालने गए थे और नानी पंडितवाड़ी में किसी काम से गई थी। छात्र के पिता ने पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया है कि मोहल्ले के दो युवक जुबेर पठान उर्फ राजा पुत्र सहबुद्दीन व बिलाल उसे कई महीने से परेशान कर रहे थे। 

इस पर छात्र के परिजनों ने दोनों के परिवारों से आपत्ति जताई थी, लेकिन युवक नहीं माने। छात्र के पिता ने आरोप लगाया है कि दोनों युवकों की वजह से उनकी बेटी आत्मघाती कदम उठाने को विवश हुई। कैंट इंस्पेक्टर अरुण कुमार सैनी ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

गैर समुदायों के बीच का मामला होने के चलते चीता पुलिस को आजाद कॉलोनी की पल-पल की गतिविधि पर नजर रखने को कहा गया है। जिन दो युवकों पर पुलिस ने छात्र को आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज किया गया है, वह मुस्लिम हैं। जबकि छात्र हिंदू समुदाय की है। जिसे देखते हुए पुलिस विशेष सतर्कता बरत रही है। 

यह भी पढ़ें: प्रेम प्रसंग के चलते दून में छात्रा ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

यह भी पढ़ें: युवक ने कपड़ों में छिपे तमंचे से अचानक खुद को मारी गोली, हालत गंभीर

chat bot
आपका साथी