पछवादून में स्टाफ नर्स समेत 49 व्यक्ति निकले संक्रमित

विकासनगर शुक्रवार को पछवादून में स्टाफ नर्स समेत 49 व्यक्ति संक्रमित मिले।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 07:58 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 07:58 PM (IST)
पछवादून में स्टाफ नर्स समेत 49 व्यक्ति निकले संक्रमित
पछवादून में स्टाफ नर्स समेत 49 व्यक्ति निकले संक्रमित

जागरण संवाददाता, विकासनगर: शुक्रवार को पछवादून में स्टाफ नर्स समेत 49 व्यक्ति संक्रमित मिले। बिधौली में कंटेनमेंट जोन में एक ही परिवार के पांच सदस्य संक्रमित निकले। विकासनगर क्षेत्र में 31 और सीएचसी सहसपुर क्षेत्र में 18 व्यक्ति पॉजिटिव निकले। कोरोना संक्रमण के बढ़ते केस के कारण हर किसी में घबराहट की स्थिति है।

उप जिला चिकित्सालय विकासनगर की कोविड ड्यूटी में तैनात ऋतु जोशी ने जानकारी दी कि अस्पताल की स्टाफ नर्स भी संक्रमित मिली हैं। वहीं, अस्पताल में एक दिन पहले दो महिला चिकित्सक भी संक्रमित मिल चुकी हैं। शुक्रवार को 199 व्यक्तियों के टेस्ट किए गए, जिसमें लांघा पसोली और जस्सोवाला में दो महिलाओं समेत तीन व्यक्ति संक्रमित मिले। कटापत्थर में चार व्यक्तियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। डांडा जीवनगढ़ में एक परिवार के पोता, बहू, ससुर संक्रमित पाए गए। हरबर्टपुर वार्ड दो और डाक्टरगंज में दो व्यक्ति संक्रमित निकले। मुख्य बाजार क्षेत्र में व्यापारी दंपती, लेहमन रोड हरबर्टपुर की एक महिला संक्रमित मिले हैं। लक्ष्मणपुर में मां बेटा कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए। सिनेमा गली में कुछ समय पहले एक व्यक्ति संक्रमित निकला था, जिसके परिवार के एक और सदस्य की रिपोर्ट पॉजिटिव है। बाबूगढ़ और जीवनगढ़ दो व्यक्ति संक्रमित निकले। लक्खनवाला में हाल ही में एक व्यक्ति संक्रमित पाया गया था, जिसकी पत्नी और भाई संक्रमित मिले हैं।

पुल नंबर एक डाकपत्थर, गोकुलवाला बरोटीवाला, बाबूगढ़, लक्ष्मणपुर, दिनकर विहार, पौंधा प्रेमनगर, बादामावाला रोड के आठ व्यक्तियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है।

बिधौली में बने कंटेनमेंट जोन में सीएचसी सहसपुर की प्रभारी चिकित्साधिकारी डॉ. विनीता स्याना ने 31 व्यक्तियों के टेस्ट कराए थे, जिसमें एक ही परिवार के पांच सदस्य संक्रमित पाए गए। सीएचसी की प्रभारी चिकित्साधिकारी ने बताया कि कोटड़ा संतूर और भाऊवाला में भी एक ही परिवार के चार-चार सदस्य पॉजिटिव निकले। सेलाकुई में तीन और रायपुर के दो व्यक्ति कोरोना संक्रमित निकले। सीएचसी सहसपुर में शुक्रवार को 75 व्यक्तियों के आरटीपीसीआर व 30 रेपिड एंटीजिन टेस्ट किए गए।

chat bot
आपका साथी