SSP योगेंद्र रावत ने दिए निर्देश, शर्तों को पूर्ण करने वालों को ही दें प्रवेश करने की इजाजत

कोरोना वायरस संक्रमण को देखते हुए एसएसपी ने एसओ क्लेमेनटाउन को निर्देशित किया कि शर्तों को पूरा करने वालों को ही आशारोड़ी बॉर्डर से अंदर आने की इजाजत दी जाए। उन्होंने कहा बाहरी जनपदों से जनपद की सीमा में प्रवेश करने वाले हर व्यक्ति की गंभीरता से जांच की जाए।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Tue, 11 May 2021 05:16 PM (IST) Updated:Tue, 11 May 2021 05:16 PM (IST)
SSP योगेंद्र रावत ने दिए निर्देश, शर्तों को पूर्ण करने वालों को ही दें प्रवेश करने की इजाजत
गाइडलाइन का पालन करने वालों को ही दें बॉर्डर से अंदर आने की इजाजत।

जागरण संवाददाता, देहरादून। राजधानी में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए एसएसपी ने एसओ क्लेमेनटाउन को निर्देशित किया है कि शर्तों को पूर्ण करने वालों को ही आशारोड़ी बार्डर से अंदर आने की इजाजत दी जाए। उन्होंने कहा कि बाहरी जनपदों से जनपद की सीमा में प्रवेश करने वाले प्रत्येक व्यक्ति की गंभीरता से जांच की जाए। 

एसएसपी डॉ. योगेंद्र सिंह रावत ने मंगलवार को आशारोड़ी चेकपोस्ट सहित सब्जी मंडी निरंजनपुर, मोती बाजार व हनुमान चौक का आकस्मिक निरीक्षण किया। उन्होंने कोरोना कर्फ्यू के दौरान नियमों का सख्ती से अनुपालन सुनिश्चित कराते हुए अनावश्यक रूप से घूमने वाले व्यक्तियों के खिलाफ निरंतर कार्रवाई करने को कहा। 

एसएसपी ने निरंजनपुर मंडी, लालपुल, मोती बाजार व हनुमान चौक आदि क्षेत्रों के निरीक्षण के दौरान संबंधित क्षेत्राधिकारियों व थाना प्रभारियों को निर्देश दिए कि वह इस बात को सुनिश्चित करें कि आवश्यक वस्तुओं की दुकानें निर्धारित समयावधि के दौरान ही खुले और इस दौरान शारीरिक दूरी के नियमों का पूर्ण रुप से पालन सुनिश्चित कराया जाए। उन्होंने कहा कि यदि किसी दुकान के बाहर शारीरिक दूरी के नियमों का ठीक प्रकार से पालन न किया जा रहा हो तो संबंधित दुकानदार की जवाबदेही भी तय करते हुए उसके विरुद्ध भी आवश्यक कार्रवाई की जाए।

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड: कर्फ्यू में मैदानी क्षेत्रों से कर रहे हैं पहाड़ का रुख तो ये खबर जरूर पढ़ें और जान लें सभी नियम

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी