विधायक निधि से एसपीएस राजकीय चिकित्सालय ऋषिकेश को मिले आठ कूलर

कोरोना महामारी की विकट परिस्थितियों और स्वास्थ्य सेवाओं को बेहतर बनाने के लिए उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने विधायक निधि से आठ एयर कूलर एसपीएस राजकीय चिकित्सालय को दिए। विधानसभा अध्यक्ष की ओर से वार्डों के लिए विधायक निधि से आठ एयर कूलर देने की घोषणा की गई थी।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 04:29 PM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 04:29 PM (IST)
विधायक निधि से एसपीएस राजकीय चिकित्सालय ऋषिकेश को मिले आठ कूलर
विधायक निधि से एसपीएस राजकीय चिकित्सालय ऋषिकेश को मिले आठ कूलर।

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश। कोरोना महामारी की विकट परिस्थितियों और स्वास्थ्य सेवाओं को बेहतर बनाने के लिए उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने विधायक निधि से आठ एयर कूलर एसपीएस राजकीय चिकित्सालय को दिए हैं। बता दें कि विधानसभा अध्यक्ष की ओर से वार्डों के लिए विधायक निधि से आठ एयर कूलर देने की घोषणा की गई थी।

विधानसभा अध्यक्ष की ओर से राजकीय चिकित्सालय, ऋषिकेश में वार्डों के लिए विधायक निधि से आठ एयर कूलर देने की घोषणा की गई थी। शनिवार को विधानसभा अध्यक्ष ने यह सभी कूलर चिकित्सालय प्रशासन को भेंट किए। अग्रवाल ने अस्पताल में भर्ती मरीजों के तीमारदारों को मास्क और सैनेटाइजर भी वितरित किए। विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि राजकीय चिकित्सालय ऋषिकेश में स्वास्थ्य उपकरणों के अभाव की कमी को देखते हुए उनके द्वारा मुख्य चिकित्सा अधीक्षक से बात की गई थी। इस पर सीएमएस द्वारा उनसे आठ कूलर और एंबुलेंस की मांग की गई थी।

अग्रवाल ने कहा कि जल्द ही हाईटेक सुविधाओं से सुसज्जित एंबुलेंस भी अस्पताल को समर्पित कर दी जाएगी। विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि एम्स ऋषिकेश के लिए भी दो एंबुलेंस और टीन शेड निर्माण की घोषणा की गई थी, जिसमें टीन शेड का निर्माण कार्य लगभग पूर्ण होने वाला है।

उन्होंने कहा कि निर्मल अस्पताल के लिए भी उनके द्वारा एक एंबुलेंस देने की घोषणा की गई है, जो कि जल्द ही अस्पतालों को समर्पित कर दी जाएगा। इस अवसर पर राजकीय चिकित्सालय ऋषिकेश के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ. विजयेश भारद्वाज, हीरा बल्लभ नौडियाल, नगर निगम पार्षद शिव कुमार गौतम, नितिन सक्सेना, अजय गुप्ता, जयंत शर्मा उपस्थित थे।

यह भी पढ़ें- Uttarakhand Coronavirus Update: उत्तराखंड में दिनोंदिन सुधर रहे हालात, 287 में संक्रमण की पुष्टि; 5277 केस एक्टिव

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी