क्रिकेट प्रतियोगिता में देहरादून को हरा स्पोर्ट्स कॉलेज बना विजेता, पढ़ि‍ए पूरी खबर

राज्य स्तरीय विद्यालयी बालक अंडर-19 क्रिकेट प्रतियोगिता में महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स कॉलेज ने देहरादून को नौ विकेट से हराकर फाइनल में प्रवेश किया।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Fri, 22 Nov 2019 07:50 AM (IST) Updated:Fri, 22 Nov 2019 07:50 AM (IST)
क्रिकेट प्रतियोगिता में देहरादून को हरा स्पोर्ट्स कॉलेज बना विजेता, पढ़ि‍ए पूरी खबर
क्रिकेट प्रतियोगिता में देहरादून को हरा स्पोर्ट्स कॉलेज बना विजेता, पढ़ि‍ए पूरी खबर

देहरादून, जेएनएन। राज्य स्तरीय विद्यालयी बालक अंडर-19 क्रिकेट प्रतियोगिता में महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स कॉलेज ने देहरादून को नौ विकेट से हराकर फाइनल में प्रवेश किया।

महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स कॉलेज में चल रही क्रिकेट प्रतियोगिता में गुरुवार को अंडर-19 आयु वर्ग का फाइनल मुकाबला देहरादून व स्पोर्ट्स कॉलेज के बीच खेला गया। देहरादून ने टॉस जीतकर पहले खेलते हुए सभी विकेट खोकर 98 रन बनाए। कपिल ने 35, समीर ने 18 व शक्ति ने 14 रन बनाए। स्पोर्ट्स कॉलेज के लिए अजय ने एक विकेट चटकाया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी स्पोर्ट्स कॉलेज की टीम ने एक विकेट खोकर 101 रन बनाकर मुकाबले को नौ विकेट से जीत लिया। 

टीम के लिए दीपक ने 39, प्रशांत ने 26 व अनुज गिरी ने 17 रन बनाए। इसके अलावा तीसरे स्थान के लिए हरिद्वार व नैनीताल के बीच खेले गए मैच में नैनीताल ने हरिद्वार को चार विकेट से हराया। समापन पर मुख्य अतिथि सह निदेशक युवा कल्याण नीरज गुप्ता ने सभी विजेताओं को सम्मानित किया। इस दौरान जिला खेल समंवयक रविंद्र रावत, सुरेश बिजल्वाण, अजय नैथानी, गोपाल कठैत, अर¨वद समेत अन्य मौजूद रहे।

 यह भी पढ़ें: वन-डे ट्रॉफी लीग मुकाबले में छत्तीसगढ़ और त्रिपुरा ने जीते अपने मुकाबले

ग्लेशियर स्कूल ने हेरिटेज स्कूल को हराया

प्रथम बीपी चमोली मेमोरियल फुटबॉल टूर्नामेंट में ग्लेशियर स्कूल ने हेरिटेज स्कूल को हराकर उद्घाटन मैच जीता। द दून ग्रामर स्कूल भानियावाला में गुरुवार से शुरू हुई प्रतियोगिता में पहले मैच में ग्लेशियर स्कूल ने हेरिटेज स्कूल को 2-0 से, संस्कार इंटरनेशनल स्कूल ने दून पब्लिक स्कूल को 2-1 से, एसजीआरआर बालावाला ने कैंब्रियन हॉल को 4-3 से, ग्लेसियर स्कूल ने विवेकानंद स्कूल को 3-2 से और द दून ग्रामर स्कूल ने संस्कार स्कूल को 3-1 से हराकर अगले दौर में प्रवेश किया। इससे पूर्व मुख्य अतिथि द दून ग्रामर स्कूल के चेयरमैन मनोरमा चमोली ने प्रतियोगिता का उद्घाटन किया।

यह भी पढ़ें: जिला फुटबॉल लीग में यूके पुलिस ने राइजिंग स्टार को हराया Dehradun News

chat bot
आपका साथी