सरकार की गाइडलाइन का उल्लंघन कर स्पा सेंटर खोला, संचालक गिरफ्तार

सरकार की गाइडलाइन का उल्लंघन कर स्पा सेंटर खोलने पर संचालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। मामला राजपुर थाना क्षेत्र का है। यह जानकारी जाखन पुलिस चौकी के इंचार्ज योगेश पांडे ने दी।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Sat, 24 Apr 2021 10:07 AM (IST) Updated:Sat, 24 Apr 2021 10:07 AM (IST)
सरकार की गाइडलाइन का उल्लंघन कर स्पा सेंटर खोला, संचालक गिरफ्तार
सरकार की गाइडलाइन का उल्लंघन कर स्पा सेंटर खोलने पर संचालक गिरफ्तार।

जागरण संवाददाता, देहरादून। सरकार की गाइडलाइन का उल्लंघन कर स्पा सेंटर खोलने पर संचालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। मामला राजपुर थाना क्षेत्र का है। जाखन पुलिस चौकी के इंचार्ज योगेश पांडे ने बताया कि गुरुवार को वह क्षेत्र में गश्त पर थे। इसी दौरान कैनाल रोड पर द माउंटेन स्पा सेंटर खुला मिला। स्पा सेंटर को तत्काल बंद करा दिया गया। साथ ही कोविड-19 से बचाव के लिए जारी राज्य सरकार की गाइडलाइन का उल्लंघन करने के आरोप में स्पा सेंटर के संचालक विष्णु कुमार निवासी बॉडीगार्ड बस्ती जाखन को गिरफ्तार कर लिया।

सेल्समैन ने फांसी लगाकर जान दी

कौलागढ़ में एक युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी। वह एक निजी कंपनी में सेल्समैन था। फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि युवक ने आत्मघाती कदम क्यों उठाया। आत्महत्या की वजह पता लगाने के लिए पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। कैंट कोतवाली के इंस्पेक्टर विद्याभूषण नेगी ने बताया, शुक्रवार सुबह श्रीमहंत इंदिरेश अस्पताल से सूचना मिली थी कि कुछ लोग एक युवक को मृत अवस्था में अस्पताल लेकर आए हैं। उनका कहना था कि युवक ने फांसी लगाई है। युवक की पहचान अनुज साहू निवासी कौलागढ़ कैनाल रोड के रूप में हुई।

पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर पूछताछ की तो स्वजनों ने बताया कि अनुज कुछ दिनों से तनाव में था। गुरुवार रात वह अपने कमरे में गया और चुन्नी का फंदा बनाकर फांसी लगा ली। घर वालों ने किसी तरह दरवाजा तोड़कर उसे फंदे से उतारा और अस्पताल लेकर पहुंचे। इंस्पेक्टर ने बताया कि मृतक के गले में रस्सी के निशान पाए गए हैं। प्रथमदृष्ट्या मामला आत्महत्या का लग रहा है। हालांकि, शव को पोस्टमार्टम के लिए कोरोनेशन अस्पताल भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मृत्यु की वजह स्पष्ट हो जाएगी।

यह भी पढ़ें-हरिद्वार: रुड़की और भगवानपुर थाने में चार आरोपित कोरोना संक्रमित, तीन सिपाही भी चपेट में

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी