देहरादून में स्पा सेंटर के मालिक ने खुद को मारी गोली, पुलिस कर रही मामले की जांच

हरादून में एक स्पा सेंटर में मालिक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से देसी कट्टा कब्जे में लिया। पुलिस ने बताया कि स्‍पा सेंटर का मालिक मूल रूप से गाजियाबाद के रहने वाले था।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 08:03 AM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 08:03 AM (IST)
देहरादून में स्पा सेंटर के मालिक ने खुद को मारी गोली, पुलिस कर रही मामले की जांच
आइएसबीटी स्थित ब्लैक स्टोन स्पा सेंटर में मालिक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

जागरण संवाददाता, देहरादून। आइएसबीटी स्थित ब्लैक स्टोन स्पा सेंटर में मालिक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मौके से देसी कट्टा कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। इंस्पेक्टर पटेलनगर प्रदीप राणा ने बताया कि सतवीर चौधरी निवासी पूजा बिहार, टीपी नगर मूल रूप से गाजियाबाद के रहने वाले थे। वह काफी समय से स्पा सेंटर का संचालन कर रहे थे।

कुछ समय पहले ही सतवीर ने स्पा सेंटर प्रिया नाम की महिला को लीज पर दे दिया था। देर शाम सतवीर ब्लैक स्टोन स्पा सेंटर में पहुंचे और उसने चाय मंगवाई। कुछ ही देर बाद सतवीर ने जेब में रखा देसी कट्टा निकाला और सिर से सटाकर गोली मार ली। घटना की सूचना स्पा सेंटर के कर्मचारियों ने पुलिस को दी। पुलिस सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है। मृतक के फोन काल की डिटेल भी देखी जा रही है, ताकि पता लग सके की सतवीर सिंह ने खुद को गोली क्यों मारी। उन्होंने बताया कि मामला लेन-देन से जुड़ा हो सकता है, क्योंकि फुटेज में सतवीर और प्रिया के बीच कुछ बहस चल रही है।

यह भी पढ़ें:- देहरादून: एक लाख रुपये नहीं दिए तो पत्नी को तीन तलाक दे घर से निकाला, पांच के खिलाफ मुकदमा

गांजा व स्मैक के साथ दो गिरफ्तार

पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने गांजा व स्मैक के साथ दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। चौकी प्रभारी आइएसबीटी जयवीर सिंह ने बताया कि बुधवार शाम को पुलिस टीम वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान एक महिला ट्रांसपोर्ट नगर से गुजर रही थी। शक होने पर तलाशी ली गई तो उसके थैले से एक किलो 300 ग्राम गांजा बरामद हुआ। आरोपित महिला की पहचान संजू देवी निवासी ट्रांसपोर्ट नगर के रूप में हुई है। वहीं, गुरुवार शाम को बडोवाला से आरोपित अर्जुन सिंह निवासी बसेरा फार्म बडोवाला को 5.70 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया गया।

यह भी पढ़ें:- मकान दिलाने के नाम पर चार आरोपितों ने एक व्‍यक्ति से हड़पे 42 लाख

chat bot
आपका साथी