भाऊवाला व कोटड़ा कल्याणपुर में सुनी समस्याएं

विकासनगर भाऊवाला और कोटडा कल्याणपुर में लगे शिविर में मुख्यमंत्री के जनसंपर्क अधिकारी गौरव सिंह ने समस्याएं सुनीं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 10:04 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 10:04 PM (IST)
भाऊवाला व कोटड़ा कल्याणपुर में सुनी समस्याएं
भाऊवाला व कोटड़ा कल्याणपुर में सुनी समस्याएं

जागरण संवाददाता, विकासनगर: भाऊवाला और कोटडा कल्याणपुर में लगे शिविर में मुख्यमंत्री के जनसंपर्क अधिकारी गौरव सिंह ने समस्याएं सुनी। भाऊवाला में 22 व ग्राम कोटडा कल्याणपुर में 28 समस्याएं आयी। बिजली, पानी, सड़क समेत अन्य जनसमस्याओं का निस्तारण अधिकारियों से वार्ता कर किया।

ग्राम भाऊवाला के पंचायत घर और ग्राम कोटडा कल्याणपुर के प्राथमिक विद्यालय में आपकी सरकार आपके द्वार शिविर में जनसमस्याओं को सुना गया। सीएम के पीआरओ गौरव सिंह ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि क्षेत्र की समस्याओं का निस्तारण प्राथमिकता से कराया जाएगा। इस दौरान एसडीएम विकासनगर विनोद कुमार, तहसीलदार सोहन कुमार, खंड विकास अधिकारी मीना, जिला योजना समिति सदस्य यशपाल सिंह नेगी, जिला पंचायत सदस्य खेमलता नेगी, ग्राम प्रधान भाऊवाला रमा थापा ग्राम प्रधान, बिनाहर सिंह, क्षेत्र पंचायत सदस्य सुनीता कंडारी, ग्राम प्रधान सुमित वर्मा, विनीत नेगी, रकम चौधरी, भगवती बेलवाल, प्रमोद सिंह, लीला देवी, थानाध्यक्ष सहसपुर नरेश गहलावत, एसएसआई गिरीश नेगी, वन रेंजर एडी सिद्दीकी, सिचाई विभाग से विवेक प्रताप सिंह आदि मौजूद रहे।

------------------

खुली बैठक में समस्याओं पर चर्चा

विकासनगर: भाऊवाला न्याय पंचायत भवन में पंचायत की खुली बैठक में समस्याओं पर चर्चा की गई। बैठक में पेंशन संबंधी समस्याएं, जीपीडीपी की बैठक, राशन कार्ड,पेयजल, सड़क निर्माण कार्य व अन्य विषयों पर चर्चा की गई। मुख्यमंत्री के जनसंपर्क अधिकारी गौरव सिंह ने समस्याओं का निस्तारण जल्द कराने को कहा। एडीओ पंचायत मनोज नोडियाल आदि मौजूद रहे।

----------------

त्यूणी में 29 को लगेगा बहुउद्देशीय शिविर

चकराता: उत्तराखंड जनजाति आयोग के अध्यक्ष मूरतराम शर्मा के क्षेत्र भ्रमण के दौरान समाज कल्याण विभाग की ओर से 29 अक्टूबर को त्यूणी तहसील में बहुउद्देशीय शिविर का आयोजन किया जा रहा है। राज्य एसटी आयोग के निर्देश पर जिला समाज कल्याण अधिकारी हेमलता पांडे ने सभी विभागीय अधिकारियों को इसकी सूचना की है। जिला समाज कल्याण अधिकारी ने कहा कि दूर-दराज के इलाके में बसे ग्रामीण जनता की सुविधा को त्यूणी तहसील में आयोजित होने वाले बहुउद्देशीय शिविर में दिव्यांगजनों के प्रमाण पत्र, पेंशन संबंधी समस्या का निस्तारण व अन्य सरकारी योजनाओं की जानकारी उपलब्ध कराई जाएगी। ग्रामीण जनता की विभिन्न विभागों से संबंधित समस्याओं का समाधान मौके पर ही किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी