दिल्ली

उत्तर प्रदेश

पंजाब

बिहार

उत्तराखंड

हरियाणा

झारखण्ड

राजस्थान

जम्मू-कश्मीर

हिमाचल प्रदेश

पश्चिम बंगाल

ओडिशा

महाराष्ट्र

गुजरात

दस पेटी शराब के साथ पुल‍िस ने तस्कर को क‍िया गिरफ्तार

एसओजी ने प्रेमनगर में एक तस्कर को 10 पेटी अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार किया।

एसओजी ने प्रेमनगर में एक तस्कर को 10 पेटी अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार किया। आरोपित लॉकडाउन में अवैध रूप से शराब की बिक्री कर रहा था। एसओजी को सूचना मिली कि प्रेमनगर क्षेत्र में अवैध रूप से शराब बेची जा रही है। इस पर छापामारी की गई।

Sumit KumarThu, 13 May 2021 09:30 AM (IST)

जागरण संवाददाता, देहरादून: एसओजी ने प्रेमनगर में एक तस्कर को 10 पेटी अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार किया। आरोपित लॉकडाउन में अवैध रूप से शराब की बिक्री कर रहा था।  एसओजी को सूचना मिली कि प्रेमनगर क्षेत्र में अवैध रूप से शराब बेची जा रही है। इस पर छापामारी की गई। यहां रेशम वाली गली से एक आरोपित को अवैध शराब के साथ दबोच लिया गया। आरोपित कार में शराब की तस्करी कर रहा था। उसके खिलाफ प्रेमनगर थाने में आबकारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। उसकी पहचान आशीष निवासी ईसी रोड, डालनवाला के रूप में हुई है। उसे कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है। 

बेवजह घूमने वालों पर चला पुलिस का डंडा

कोरोना कफ्र्यू के दौरान भी कुछ लोग सड़कों पर बिना वजह निकल रहे हैं। ऐसे लोग के खिलाफ पुलिस भी कड़ी कार्रवाई कर रही है। बुधवार को पुलिस ने करीब ढाई सौ वाहन सीज कर दिए। साथ ही इनके चालकों को चेतावनी देकर छोड़ा। 

कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए बार-बार आग्रह किया जा रहा है कि बेवजह अपने घरों से बाहर न निकलें। फिर भी कोरोना कफ्र्यू के दौरान बिना किसी कारण कई लोग घरों से बाहर निकलकर सड़कों पर घूम रहे हैं। ऐसे व्यक्तियों को पुलिस कैदी वाहन की सैर करा रही है। थाना नेहरू कॉलोनी क्षेत्र में इवङ्क्षनग वॉक करने वाले और लॉक डाउन का उल्लंघन करने वाले व्यक्तियों के विरुद्ध कार्रवाई की गई। जिसमें 41 लोग को पकड़कर कैदी वाहन से थाना नेहरू कॉलोनी ले जाया गया और चालान किए गए। 

यह भी पढ़ें- इंस्टाग्राम पर पोस्ट की बच्चों की अश्लील वीडियो, आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज

बेवजह ऑक्सीजन सिलिंलडर रखा तो खैर नहीं

बिना किसी वजह के ऑक्सीजन सिलिंलडर खरीदकर रखने वालों के खिलाफ पुलिस कड़ी कार्रवाई करेगी। पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार ने आमजन से अपील की है कि ऑक्सीजन सिलिंलडर को उपयोग के बाद तत्काल वापस कर दें। जिससे वह किसी अन्य जरूरतमंद को उपलब्ध कराया जा सके। 

पुलिस महानिदेशक ने कहा, देखने में आ रहा है कि कुछ लोग उपयोग के पश्चात ऑक्सीजन सिलिंलडर वापस नहीं कर रहे। इससे अन्य जरूरतमंदों को ऑक्सीजन उपलब्ध नहीं हो पा रही है। इसलिए उपयोग के उपरांत स्थानीय थाने का सहयोग लेकर ऑक्सीजन सिलिंलडर अन्य जरूरतमंद व्यक्ति को प्रदान करें। उन्होंने यह भी कहा कि अगर किसी व्यक्ति ने ऑक्सीजन सिलिंलडर को अनावश्यक रूप से अपने पास रखा तो उसके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। इसके अलावा पुलिस सिलिंलडर की सप्लाई और उपलब्धता पर भी नजर बनाए हुए है।

 

यह भी पढ़ें- रुड़की: अस्पताल पर मारा छापा, बिना अनुमति भर्ती किये हुए थे कोरोना संक्रमित मरीज

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.