लाज के बाहर खड़े स्मैक तस्कर को एसटीएफ ने किया गिरफ्तार, मुकदमा दर्ज

एसटीएफ की टीम ने एक स्मैक तस्कर को 39.80 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपित यह खेप किसी को बेचने की फिराक में खड़ा था। पुलिस ने पकड़े गए आरोपित पर मुकदमा दर्ज किया है। देहरादून एसटीएफ को शनिवार को सूचना सूचना मिली थी।

By Sumit KumarEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 05:13 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 05:13 PM (IST)
लाज के बाहर खड़े स्मैक तस्कर को एसटीएफ ने किया गिरफ्तार, मुकदमा दर्ज
एसटीएफ की टीम ने एक स्मैक तस्कर को 39.80 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है।

जागरण संवाददाता, रुड़की: एसटीएफ की टीम ने एक स्मैक तस्कर को 39.80 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपित यह खेप किसी को बेचने की फिराक में खड़ा था। पुलिस ने पकड़े गए आरोपित पर मुकदमा दर्ज किया है। देहरादून एसटीएफ को शनिवार को सूचना सूचना मिली थी कि रुड़की में हरिद्वार रोड स्थित खन्ना रेजीडेंसी के पास शाम के समय एक स्मैक तस्कर किसी को स्मैक बेचने के लिए आएगा।

इस सूचना पर एसटीएफ की महिला उप निरीक्षक प्रियंका भारद्वाज ने एचसीपी बाबूखान और कांस्टेबल अनूप नेगी के साथ मिलकर रुड़की में घेराबंदी कर दी। एसटीएफ की टीम ने घेराबंदी कर मौके से आजम निवासी मंगलौर को गिरफ्तार कर लिया। सूचना मिलते ही रुड़की सीओ विवेक कुमार भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने आरोपित की तलाशी ली तो उसके कब्जे से 39. 80 ग्राम स्मैक और 380 रुपये बरामद हुए। सिविल लाइंस कोतवाली में आरोपित से पूछताछ की गई, जिसमें उसने बताया कि उसने शनिवार को मुरादाबाद में राशिद नाम के व्यक्ति से स्मैक खरीदी थी। यह स्मैक की खेप वह किसी को बेचने की फिराक में था। इससे पहले ही पुलिस ने उसे गिरफ़्तार कर लिया। सिविल लाइंस कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अमर चंद शर्मा ने बताया कि पकड़े गये आरोपित आजम पर मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपित से पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें- नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपित गिरफ्तार, ट्यूशन जा रही छात्रा को सुनसान इलाके में ले जाकर की थी दरिंदगी

प्रेमिका से बात नहीं हुई तो युवक ने पी लिया फिनाइल

रुड़की: एक युवक की अपनी प्रेमिका से बात नहीं हुई तो उसने फिनाइल पी लिया। युवक को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया है।

सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ला निवासी युवक का सहारनपुर निवासी एक युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है। इनके प्रेम संबंधों की जानकारी कुछ समय पहले युवती के स्वजन को हो गई। युवक प्रेमिका से शादी करना चाह रहा था। युवक के स्वजन भी इसके लिए तैयार थे, लेकिन युवती के स्वजन ने बेटी की शादी उसके साथ करने से इन्कार कर दिया। इस बात से युवक काफी परेशान था। यही नहीं उन्होंने उनके बातचीत करने पर भी रोक लगा दी, जिससे परेशान होकर युवक ने शनिवार की रात को घर में रखा फिनाइल पी लिया। इसी बीच युवक के कुछ दोस्त उससे मिलने के लिए उसके कमरे में पहुंचे तो वह तड़पता हुआ मिला। दोस्तों ने शोर मचाया तो उसके स्वजन भी मौके पर पहुंचे। आननफानन युवक को सिविल अस्पताल रुड़की में भर्ती कराया गया है। युवक की हालत अभी गंभीर है। वहीं प्रभारी निरीक्षक अमर चंद शर्मा ने बताया कि पुलिस को घटना के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है।

यह भी पढ़ें- देहरादून: भानियवाला में अंग्रेजी शराब की दुकान पर चोरों ने लगाई सेंध, नगदी पर किया हाथ साफ

chat bot
आपका साथी