आसन नदी में फंसे सात लोगों को सकुशल निकाला

सहसपुर पुलिस ने आसन नदी में सभावाला पुल के नीचे व सेलाकुई क्षेत्र में नदी में फंसे सात लोगों को सुरक्षित रेस्क्यू कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Aug 2018 09:10 PM (IST) Updated:Wed, 22 Aug 2018 09:10 PM (IST)
आसन नदी में फंसे सात लोगों को सकुशल निकाला
आसन नदी में फंसे सात लोगों को सकुशल निकाला

जागरण संवाददाता, विकासनगर: सहसपुर पुलिस ने आसन नदी में सभावाला पुल के नीचे व सेलाकुई क्षेत्र में नदी के उफान में फंसे लोगों को रस्सी के सहारे रेस्क्यू कर सकुशल निकाल लिया। आसन नदी के उफान में सात लोग काफी देर तक फंसे रहे, रेस्क्यू के दौरान भी उनकी सांसें अटकी रहीं।

बारिश के चलते अचानक आसन नदी उफान पर आ गई। आसन नदी के उफान पर आने पर शेरपुर गांव के सामने आसन नदी में चार लोग इंतजार पुत्र गुलजार निवासी शंकरपुर सहसपुर, मोनू पुत्र शमशाद निवासी शंकरपुर, अजमेर पुत्र आबाद निवासी रामपुर सहसपुर व गोली पुत्र वहीद निवासी रामपुर बीच में फंस गए। नदी का जलस्तर लगातार बढ़ने पर नदी में फंसे लोगों ने फोन पर पुलिस को सूचना दी। थानाध्यक्ष नरेश राठौड़ के निर्देश पर सेलाकुई चौकी इंचार्ज नवनीत भंडारी मय पुलिस बल मौके पर पहुंचे और स्थानीय तैराकों को नदी के उफान में उतारा, इसी बीच शेरपुर क्षेत्र के ग्रामीण भी नदी किनारे पहुंच गए। पुलिस व स्थानीय ग्रामीणों के रेस्क्यू के बाद नदी में फंसे लोगों को सकुशल बाहर निकाल लिया गया। नदी में फंसे चारों लोगों को बचाने पर परिजनों ने भी राहत की सांस ली। दूसरी घटना में सभावाला पुल के नीचे आसन नदी में तीन लोग फंस गए। अचानक पानी बढ़ने पर नदी में फंसे लोगों के बारे में कुछ युवकों ने सभावाला पुलिस को सूचना दी। चौकी इंचार्ज राजविक्रम पंवार मय पुलिस बल के मौके पर पहुंचे, पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से नदी में सभावाला पुल के नीचे फंसे तीन लोगों इकलाख पुत्र गुलशेर, सोनू पुत्र निसार व मुमताज पुत्र नून्ना निवासी चोरखाला सहसपुर को रस्सी की सहायता से सकुशल बाहर निकाल लिया।

chat bot
आपका साथी