सिपाही को सार्वजनिक स्थल शौच करना पड़ा महंगा, एसएसपी ने किया निलंबित

सार्वजनिक स्थल पर शौच करना एक सिपाही को महंगा पड़ गया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. योगेंद्र सिंह रावत ने सिपाही को तत्काल प्रभाव से निलंबित करने के निर्देश जारी कर दिए हैं। रविवार को एसएसपी पुलिस लाइन में बैरक व अन्य कार्यालयों का निरीक्षण करने के लिए निकले थे।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Mon, 18 Jan 2021 06:10 PM (IST) Updated:Mon, 18 Jan 2021 06:10 PM (IST)
सिपाही को सार्वजनिक स्थल शौच करना पड़ा महंगा, एसएसपी ने किया निलंबित
पुलिस लाइन में सार्वजनिक स्थल पर शौच करना एक सिपाही को महंगा पड़ गया है।

जागरण संवाददाता, देहरादून। पुलिस लाइन में सार्वजनिक स्थल पर शौच करना एक सिपाही को महंगा पड़ गया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. योगेंद्र सिंह रावत ने सिपाही को तत्काल प्रभाव से निलंबित करने के निर्देश जारी कर दिए हैं। रविवार को एसएसपी पुलिस लाइन में बैरक व अन्य कार्यालयों का निरीक्षण करने के लिए निकले थे। इसी दौरान सिपाही नवीन भारद्वाज खुलेआम शौच करते हुए दिख गया। सबसे बड़ी बात यह है कि जहां पर सिपाही शौच कर रहा था, उसके सामने ही सार्वजनिक शौचालय था। सिपाही ने सार्वजनिक शौचालय पर जाना उचित नहीं समझा और खुलेआम शौच करना शुरू कर दिया।

जब सिपाही पर एसएसपी की नजर पड़ी तो वह यह देख दंग रह गए। इस दौरान एसएसपी के साथ कई आला अधिकारी व पुलिस अधिकारी भी मौजूद थे। एसएसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए सिपाही को तत्काल प्रभाव से निलंबित करने के निर्देश जारी कर दिए। एसएसपी ने कहा कि किसी भी प्रकार की अनुशासनहीनता व आचरण के विरूद्ध व्यवहार को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। अनुशासन हीनता करने वाले पुलिस कर्मियों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जाएगी। 

यह भी पढ़ें-ऋषिकेश में पुलिस के हत्थे चढ़ा शातिर चोर, छह मोटरसाइकिल बरामद; साथी अब भी फरार

chat bot
आपका साथी