भाजपा के वरिष्ठ नेता बच्ची सिंह को एयर एंबुलेंस से एम्स में कराया भर्ती, सांस लेने में दिक्कत

भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री बच्ची सिंह रावत को इलाज के लिए एम्स ऋषिकेश में भर्ती कराया गया है। शनिवार दोपहर पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री बच्ची सिंह रावत(72 वर्ष) को एयर एंबुलेंस के जरिए हल्द्वानी से एम्स ऋषिकेश लाया गया।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 05:51 PM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 05:51 PM (IST)
भाजपा के वरिष्ठ नेता बच्ची सिंह को एयर एंबुलेंस से एम्स में कराया भर्ती, सांस लेने में दिक्कत
भाजपा के वरिष्ठ नेता बच्ची सिंह को एयर एंबुलेंस से एम्स में कराया भर्ती।

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश। भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री बची सिंह रावत को उपचार के लिए एम्स ऋषिकेश में भर्ती कराया गया है।पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री 72 वर्षीय बची सिंह रावत को शनिवार की दोपहर तबीयत बिगड़ने पर एयर एम्बुलेंस के जरिए हल्द्वानी से एम्स ऋषिकेश लाया गया।

एम्स के जनसंपर्क अधिकारी डॉ. हरीश थपलियाल ने बताया कि चिकित्सकों की प्रारंभिक जांच में पाया गया कि वरिष्ठ नेता बची सिंह रावत को सांस लेने में कठिनाई हो रही है और उनके फेफड़ों में संक्रमण की भी शिकायत है। फिलहाल इमरजेंसी में उनकी जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि विभिन्न जांच पूरी होने के बाद, उन्हें उचित इलाज के लिए जल्द ही आइपीडी में स्थानांतरित कर दिया जाएगा।

वरिष्ठ भाजपा नेता बची सिंह रावत उत्तराखंड में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष रह चुके हैं। पिछली सरकारों में वह केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री और केंद्रीय विज्ञान और प्रौद्योगिकी राज्य मंत्री भी रह चुके हैं। वह मूल रूप से अल्मोड़ा जिले के पाली गांव का रहने वाले हैं और वर्तमान में वह हल्द्वानी में रहते हैं।

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड में तेजी से बढ़ रहा कोरोना संक्रमण, जानिए कोरोना के मोर्चे पर क्‍या हैं चार बड़ी चुनौती

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी