जौहड़ी कालसी में कार की टक्कर से ग्रामीण की मौत

कालसी-चकराता मोटर मार्ग पर जौहड़ी के पास आल्टो कार की टक्कर से ग्रामीण की मौत हो गई। एक दिन में दो युवकों की मौत से ग्रामीण क्षेत्र में मातम का माहौल छा गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 08:11 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 08:11 PM (IST)
जौहड़ी कालसी में कार की टक्कर से ग्रामीण की मौत
जौहड़ी कालसी में कार की टक्कर से ग्रामीण की मौत

संवाद सूत्र, साहिया/कालसी : कालसी-चकराता मोटर मार्ग पर जौहड़ी के पास आल्टो कार की टक्कर से एक ग्रामीण गंभीर घायल हो गया, जिसकी लेहमन अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। कालसी थाने की पुलिस ने पंचनामा और पोस्टमार्टम की कार्रवाई के बाद शव स्वजन को सौंप दिया। जौहड़ी कालसी में एक ही दिन में दो सड़क हादसों में हुई दो युवकों की मौत से ग्रामीण क्षेत्र में मातम का माहौल छा गया।

मंगलवार सुबह कालसी-चकराता मोटर मार्ग पर पल्लवी गैस एजेंसी के पास सड़क हादसे में विजय पुत्र राजू निवासी कालसी की मौत हुई थी। जबकि रात आठ बजे के करीब जौहड़ी-कालसी के पास कार ने एक युवक को टक्कर मार दी। इससे अमर सिंह 40 पुत्र रण सिंह निवासी ग्राम जोहडी मूल निवासी देऊ गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर थानाध्यक्ष कालसी ऋतुराज टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। पुलिस ने गंभीर घायल को आपातकालीन सेवा 108 से उपचार के लिए लेहमन अस्पताल भेजा। उपचार के दौरान अमर सिंह ने दम तोड़ा। बुधवार को मौत की सूचना आने पर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पंचनामा और पोस्टमार्टम की कार्रवाई कराई। थानाध्यक्ष के अनुसार कार चालक अंकित शर्मा बताया जा रहा है। घटना की जांच की जा रही है। उधर, जौहड़ी कालसी में एक ही दिन में दो सड़क हादसे से ग्रामीणों में घबराहट है।

--------------------

साहिया बाजार में हो मार्ग का चौड़ीकरण

साहिया: कालसी-चकराता मोटर मार्ग पर साहिया बाजार में आए दिन जाम की समस्या को देखते हुए स्थानीय व्यक्तियों ने लोक निर्माण विभाग से चौड़ीकरण कराने की मांग की है। मुख्य बाजार में सड़क की चौड़ाई कम होने पर अधिकतर समय जाम की स्थिति बनी रहती है। साहिया निवासी सुरेश चौधरी, राजेंद्र राय, विरेन्द्र सिंह, मुकेश चौधरी आदि का कहना है कि जब तक सड़क का चौड़ीकरण नहीं हो जाता, तब तक समस्या बनी रहेगी। क्षेत्रीय जनता ने सड़क का चौड़ीकरण न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है।

chat bot
आपका साथी