सेलाकुई में बाइक की टक्कर से स्कूटी सवार युवक की मौत

सेलाकुई के मुख्य बाजार में एक इंस्टीट्यूट के सामने बाइक व स्कूटी टकराने पर दो युवक घायल हो गए। पुलिस ने दोनों को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर स्कूटी सवार ने दम तोड़ दिया जबकि घायल बाइक सवार को चिकित्सकों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Fri, 25 Sep 2020 08:59 AM (IST) Updated:Fri, 25 Sep 2020 01:22 PM (IST)
सेलाकुई में बाइक की टक्कर से स्कूटी सवार युवक की मौत
सेलाकुई में बाइक और स्कूटी टकराने पर एक युवक की मौत हो गई।

विकासनगर (देहरादून), जेएनएन। औद्योगिक नगरी सेलाकुई के मुख्य बाजार में एक इंस्टीट्यूट के सामने बाइक व स्कूटी टकराने पर दो युवक घायल हो गए। सेलाकुई थाने की पुलिस ने दोनों को सेलाकुई के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर स्कूटी सवार ने दम तोड़ दिया, जबकि घायल बाइक सवार को चिकित्सकों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया। पुलिस ने गुरुवार को पंचनामा व पोस्टमार्टम की कार्रवाई के बाद स्कूटी सवार का शव स्वजनों को सौंप दिया है। 

थाना सेलाकुई मुख्य बाजार में माया इंस्टीट्यूट के सामने स्कूटी व बाइक के आपस में टकराने पर बुधवार की रात दो युवक घायल हो गए। सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष सेलाकुई विपिन बहुगुणा ने चीता ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों को तुरंत मौके पर भेजा। पुलिस ने घटनास्थल से दोनों घायलों को तत्काल सेलाकुई में प्राइवेट अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया।

यह भी पढ़ें: देहरादून में प्राइवेट बस से कुचलकर छात्र की हुई मौत, चालक गिरफ्तार

हादसे में घायल स्कूटी सवार 30 वर्षीय उज्जवल पुत्र बालेश यादव निवासी हरिपुर सेलाकुई को चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक के स्वजनों को सूचना देकर शव मोरचरी में रखवाया। वहीं 19 वर्षीय बाइक सवार आकाश पुत्र संतराम निवासी पीठ वाली गली सेलाकुई की हालत प्राथमिक उपचार के बाद भी नहीं सुधरने पर चिकित्सकों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया। गुरुवार को पुलिस ने उज्जवल के शव का पंचनामा व पोस्टमार्टम की कार्रवाई की। उधर, थानाध्यक्ष विपिन बहुगुणा के अनुसार अभी इस मामले में कोई तहरीर नहीं आयी है। तहरीर आने पर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी। 

यह भी पढ़ें: देहरादून में देर रात सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत Dehradun News

chat bot
आपका साथी