top menutop menutop menu

Ranji Trophy: उत्तराखंड के लिए सौरभ ने लगाया सत्र का पहला शतक, जानिए स्कोर

देहरादून, जेएनएन। रणजी ट्रॉफी टूर्नामेंट में सौरभ रावत ने उत्तराखंड के लिए सत्र 2019-20 का पहला शतक लगाया। इस सत्र में अभी तक उत्तराखंड का सफर निराशाजनक रहा है। सौरभ के शतक के दम पर उत्तराखंड ने दूसरी पारी में 77.2 ओवर में सभी विकेट खोकर 273 रन बनाए। झारखंड ने 21 ओवर में एक विकेट खोकर 76 रन बना लिए हैं। झारखंड जीत से महज 127 रन दूर है।

रांची के जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम काम्प्लेक्स में उत्तराखंड और झारखंड के बीच चल रहे मैच में मंगलवार को तीसरे दिन का खेल हुआ। उत्तराखंड ने तीन ओवर में बिना नुकसान 04 रन से अपनी दूसरी पारी को आगे बढ़ाया। ए मधवाल (शून्य रन), एच बिष्ट (18 रन) व उन्मुक्त चंद (20 रन) टीम को सधी शुरुआत दिलाने में फिर से नाकाम रहे। इसके बाद सौरभ रावत ने एक छोर से पारी को संभाला।

वहीं, दूसरे छोर से विजय जेठी (04 रन), कप्तान तनमय श्रीवास्तव (13 रन) भी कुछ खास नहीं कर सके। उत्तराखंड ने दूसरी पारी में 77.2 ओवर में सभी विकेट खोकर 273 रन बनाए। सौरभ रावत ने 190 गेंदों में (110 रन), दिक्षांसू नेगी ने (81 रन) व गौरव ने (21 रन) बनाए।

यह भी पढ़ें: सीके नायडू में ट्रॉफी झारखंड ने उत्तराखंड को 80 रन से हराया

आशीष के पंजे में फसी उत्तराखंड

झारखंड के तेज गेंदबाज आशीष कुमार के पंजे में उत्तराखंड की आधी टीम सिमट गई। झारखंड के लिए आशीष कुमार ने 17 ओवर में 61 रन देकर पांच विकेट झटके। शहबाद नदीम ने तीन और राहुल शुक्ला व उत्कर्ष सिंह ने एक-एक विकेट चटकाए। दूसरी पारी में जीत के लिए 203 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी झारखंड को कुमार देबरत व मोहम्मद नाजिम ने सधी शुरुआत दिलाई। मोहम्मद नाजिम 21 रन पर पवेलियन लौटे। तीसरे दिन के स्टंप तक झारखंड ने 21 ओवर में एक विकेट खोकर 76 रन बना लिए हैं। कुमार देबरत 33 व उत्कर्ष सिंह पांच रन बनाकर नाबाद डटे हुए हैं।

यह भी पढ़ें: सीके नायडू ट्रॉफी में उत्तराखंड की सधी शुरुआत, झारखंड 85 रन आगे

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.