मीडिया प्रभारी सरल पटेल ने कहा- सरकार की विफलता आमजन तक पहुंचाए इंटरनेट सेल

उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी इंटरनेट मीडिया प्रभारी सरल पटेल ने पार्टी के इंटरनेट मीडिया सेल के सदस्यों से कहा कि वह सरकार की नाकामियों को इंटरनेट मीडिया पर वायरल करें और अधिक से अधिक आमजन तक पहुंचाएं। उन्होंने कहा कि इंटरनेट मीडिया जनसंपर्क का बेहतर माध्यम है।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 05:49 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 05:49 PM (IST)
मीडिया प्रभारी सरल पटेल ने कहा- सरकार की विफलता आमजन तक पहुंचाए इंटरनेट सेल
मीडिया प्रभारी सरल पटेल ने कहा- सरकार की विफलता आमजन तक पहुंचाए इंटरनेट सेल।

जागरण संवाददाता, देहरादून। उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी इंटरनेट मीडिया प्रभारी सरल पटेल ने पार्टी के इंटरनेट मीडिया सेल के सदस्यों से कहा कि वह सरकार की नाकामियों को इंटरनेट मीडिया पर वायरल करें और अधिक से अधिक आमजन तक पहुंचाएं। उन्होंने कहा कि इंटरनेट मीडिया जनसंपर्क और प्रत्येक व्यक्ति तक पहुंच बनाने का बेहतर माध्यम है। सरकार की विफलताओं को पार्टी कार्यकर्त्‍ताओं व आम मतदाताओं तक पहुंचाने की जिम्मेदारी पार्टी के इंटरनेट मीडिया वाररूम के कार्यकर्त्‍ताओं की है। यह बात उन्होंने शनिवार को राजपुर रोड स्थित कांग्रेस मुख्यालय में कही। करीब तीन घंटे चली बैठक में कांग्रेसजनों ने मौजूदा हालात, भाजपा के पिछले क्रियाकलापों और कार्यप्रणाली पर चर्चा हुई। महंगाई, बेरोजगारी, कोविड-19 के मुकाबला करने में राज्य सरकार की विफलता जैसे सवालों पर राज्य सरकार को घेरने की रणनिति बनाई गई।

बैठक में प्रदेश कांग्रेस इंटरनेट मीडिया प्रभारी सरल पटेल ने कहा की आगामी विधानसभा चुनावों को मद्देनजर रखते हुए पार्टी की नीतियों व पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार के किए विकास कार्यों की जानकारी जन-जन तक पहुंचाई जाए। उन्होंने कहा कि सभी इंटरनेट मीडिया सेल से जुड़े कांग्रेसजन अपने-अपने क्षेत्र में कांग्रेस की नीतियों को घर-घर तक पहुंचाने का कार्य करें।

उत्तराखंड इंटरनेट मीडिया अध्यक्ष शिल्पी अरोड़ा ने कहा भाजपा आज इंटरनेट मीडिया का दुरूपयोग कर कुप्रचार कर रही है। हमें भी इंटरनेट मीडिया के माध्यम से ही उसके इस दुष्प्रचार का जवाब देना है, हर प्रकार के प्रचार-प्रसार में इंटरनेट मीडिया की प्रमुख भूमिका है। बैठक में उपस्थित महानगर कांग्रेस अध्यक्ष लालचंद शर्मा ने कहा कि केंद्र सरकार ने देश के नागरिकों की स्वास्थ्य की अनदेखी की है। करीब छह करोड़, आठ लाख वैक्सीन के डोज दूसरे देशों में भेज दिया। इससे स्पष्ट है कि सत्ता में बैठे हुए नेताओं में दूरदर्शिता का अभाव है।

बैठक में कांग्रेस प्रवक्ता सुजाता पाल, इंटरनेट मीडिया महानगर अध्यक्ष मधुसूदन सुंदरियाल, ओंकार सिंह ढिल्लन, संदीप गुप्ता, कुलदीप जखमोला, भुवन अवस्थी आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें:-भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक बोले, कांग्रेस कितना भी बदलाव कर ले, कुछ नहीं होगा

chat bot
आपका साथी