दुल्हन की ड्रेस में हरियाणवीं डांसर सपना चौधरी ने माडल संग किया रैंप वाक

सिनमिट काम्युनिकेशंस और फैशन वाक मैनेजमेंट की ओर से आयोजित फैशन वीक के तीसरे और अंतिम दिन हरियाणवीं डांसर सपना चौधरी ने दुल्हन के ड्रेस में माडल के साथ रैंप वाक किया। यह ड्रेस डिजाइनर रोहित राय ने तैयार की है।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Mon, 27 Sep 2021 10:05 AM (IST) Updated:Mon, 27 Sep 2021 10:05 AM (IST)
दुल्हन की ड्रेस में हरियाणवीं डांसर सपना चौधरी ने माडल संग किया रैंप वाक
दुल्हन की ड्रेस में हरियाणवीं डांसर सपना चौधरी ने माडल संग रैंप वाक किया।

जागरण संवाददाता, देहरादून। सिनमिट काम्युनिकेशंस और फैशन वाक मैनेजमेंट की ओर से हरिद्वार बाइपास रोड स्थित एक होटल में आयोजित तीन दिवसीय कमल ज्वेलर्स-ब्लेंडर्स प्राइड देहरादून फैशन वीक का रविवार को समापन हुआ। फैशन वीक का तीसरा दिन हरियाणवीं डांसर सपना चौधरी के नाम रहा। सपना ने दुल्हन के ड्रेस में माडल के साथ रैंप वाक किया। यह ड्रेस डिजाइनर रोहित राय ने तैयार की है। ऑरिन नायाब, आदिल मिर्जा और सुजय दास के कलेक्शन एक्सक्लूसिव रहे।

सपना चौधरी ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि उत्तराखंड उन्हें बहुत पसंद है, इसलिए वह कार्यक्रम से पहले मसूरी भी घूमने गई थी। इस मौके पर सिनमिट कम्युनिकेशंस के आनर दलीप सिंधी, राजीव मित्तल, शो के कोरियोग्राफर आकांशा गुप्ता, अजेंद्र गौतम, जैज, हेमंत कालिया आदि शामिल रहे। कमल ज्वेलर्स, ब्लेंडर्स प्राइड, उत्तराखंड टूरिज्म, फैशन डिजाइनर काउंसिल आफ उत्तराखंड, जेबीसीसी, नेहा क्लासिस्ट इंस्पिरेशन पीआर का शो में विशेष सहयोग रहा।

-------------------- 

संस्कृति की रक्षा से ही मिलती है सफलता

अग्रवाल समाज देहरादून की ओर से महाराजा अग्रसेन के जन्मोत्सव के अवसर पर आयोजित श्रीमद्भागवत कथा में कर्मों के महत्व पर प्रकाश डाला गया। रविवार को पटेलनगर स्थित एक पैलेस में आयोजित कार्यक्रम में श्रीमद्भागवत कथा और महाराजा अग्रसेन की जीवनी पर प्रकाश डालते हुए व्यास सुभाष जोशी ने कहा कि श्रीमद्भागवत कथा हमें अच्छे कर्मों का ज्ञान देती है। उन्होंने कहा कि जो व्यक्ति स्त्री की और अपनी संस्कृति की रक्षा करता है, वही जीवन में ऊंचा उठता है और बलवान होता है। उन्होंने सभी से प्रकृति की रक्षा करने और अधिक से अधिक पौधे लगाने का आह्वान किया। इस मौके पर राधे राधे जपो, चले आएंगे बिहारी..., सांवरिया ले चल..., काली कमली वाला मेरा यार है... आदि भजनों पर भक्त भी झूम उठे।

रक्तदान शिविर का हुआ आयोजन

कथा स्थल पर नव्या फाउंडेशन और जीवन फाउंडेशन ने अग्रवाल समाज के सहयोग से रक्तदान शिविर का आयोजन किया। इसमें 50 यूनिट रक्त एकत्र किया गया। इस मौके पर उपमा अग्रवाल, कमलेश अग्रवाल, फतेह चंद गर्ग, सुनील कुमार अग्रवाल, सतीश कंसल, नवीन सिंघल, एडवोकेट विजय गुप्ता आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें:-Hasal Film में नजर आएंगे राघव जुयाल और तेजस्वी, चार दोस्तों पर है इस फिल्म की कहानी

chat bot
आपका साथी