हाइप डांस चैंपियनशिप में सानवी मल्ल और दीक्षा सागर बने डांस चैंपियन

ऋषिकेश डांस स्टूडियो के हाइप डांस चैंपियनशिप के जूनियर वर्ग में सानवी मल्ल व सीनियर वर्ग में दीक्षा सागर ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। प्रगति विहार स्थित स्टूडियो में आयोजित चैंपियनशिप में उत्तराखंड के विभिन्न जिलों के प्रतियोगियों ने प्रतिभाग किया।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 04:35 PM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 04:35 PM (IST)
हाइप डांस चैंपियनशिप में सानवी मल्ल और दीक्षा सागर बने डांस चैंपियन
हाइप डांस चैंपियनशिप के जूनियर वर्ग में सानवी मल्ल व सीनियर वर्ग में दीक्षा सागर ने प्रथम स्थान प्राप्त किया

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश। ऋषिकेश डांस स्टूडियो के हाइप डांस चैंपियनशिप के जूनियर वर्ग में सानवी मल्ल व सीनियर वर्ग में दीक्षा सागर ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। प्रगति विहार स्थित स्टूडियो में आयोजित चैंपियनशिप में उत्तराखंड के विभिन्न जिलों के प्रतियोगियों ने प्रतिभाग किया। प्रतियोगिता के लिए पहले चरण में 13 फरवरी को ऑडिशन लिए गए थे, जिसके बाद रविवार को फाइनल राउंड हुआ। प्रतियोगिता में मेरठ की दीक्षा सागर ने सीनियर कैटेगरी में पहला स्थान हासिल किया।

वहीं जूनियर कैटेगरी में छिद्दरवाला की सानवी मल ने प्रथम स्थान हासिल कर तीर्थनगरी का नाम रोशन किया। इसके अलावा दिल्ली की कलाकार तनु रावत ने प्रतियोगिता में जलवा बिखेर समा बांध लिया। दूसरी तरफ बेस्ट कोरियोग्राफर अवार्ड मंथन धीमान और अर्जुन बिष्ट को दिया गया। इस प्रतियोगिता में दीक्षा सागर, वेदांत कृषाली, कार्तिक बहुटे, सानवी मल्ल्, अनन्या और अनुकृति भी छह टॉप प्रतियोगी शामिल रहे। प्रतियोगिता में शुभम नेगी और दीपक थापा निर्णायक की भूमिका में रहे। 

यह भी पढ़ें-धारावाहिक बैरिस्टर बाबू की बोंदिता पहुंचीं देहरादून, कहा बाल विवाह के खिलाफ समाज को जागरूक करना

नुक्कड़ नाटक से दिया स्वच्छता का संदेश

नगर निगम ऋषिकेश ने स्वच्छता अभियान रविवार विशेष और विज्ञान दिवस के अवसर पर श्री भरत मंदिर इंटर कॉलेज प्रांगण में नुक्कड़ नाटक के जरिये स्वच्छता का संदेश दिया। ऋषिकेश पब्लिक स्कूल के बच्चों ने उत्तराखंड की पारंपरिक वेशभूषा में स्वच्छता को लेकर यह तो बड़ा इजी है.. विषय पर नुक्कड़ नाटक प्रस्तुत किया। साथ ही होम कंपोस्टिंग के बारे में जानकारी दी। कार्यक्रम में सहायक नगर आयुक्त विनोद लाल, सफाई निरीक्षक सचिन सिंह रावत, भरत मंदिर स्कूल के प्रधानाचार्य गोविंद सिंह रावत, राजकीय महाविद्यालय के एसोसिएट प्रोफेसर डॉ. मृत्युंजय शर्मा, जिला शारीरिक प्रमुख दिनेश डॉ. जितेंद्र, अमित नौटियाल, रजत सेमवाल, रंजन  अंथवाल उपस्थित रहे।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी