संजीत की नाबाद अर्धशतकीय पारी से जीता सजवाण क्लब, स्टार क्रिकेट एकेडमी को सात विकेट से दी शिकस्त

तृतीय टिहरी जिला क्रिकेट लीग में संजीत सजवाण की अर्धशतकीय पारी के दम पर शहीद शुरुआत सिंह सजवाण क्रिकेट क्लब ने स्टार क्रिकेट एकेडमी को सात विकेट से शिकस्त दी। अन्य मुकाबलों में विकास एकेडमी और पुरोहित एकेडमी ने अपने मुकाबले जीते।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 07:52 AM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 07:52 AM (IST)
संजीत की नाबाद अर्धशतकीय पारी से जीता सजवाण क्लब, स्टार क्रिकेट एकेडमी को सात विकेट से दी शिकस्त
संजीत की नाबाद अर्धशतकीय पारी से जीता सजवाण क्लब।

जागरण संवाददाता, देहरादून। तृतीय टिहरी जिला क्रिकेट लीग में संजीत सजवाण की अर्धशतकीय पारी के दम पर शहीद शुरुआत सिंह सजवाण क्रिकेट क्लब ने स्टार क्रिकेट एकेडमी को सात विकेट से शिकस्त दी। अन्य मुकाबलों में विकास एकेडमी और पुरोहित एकेडमी ने अपने मुकाबले जीते।

जिला क्रिकेट संघ टिहरी के तत्वावधान में दून में तृतीय टिहरी जिला क्रिकेट लीग का आयोजन किया जा रहा है। बुधवार को बलूनी क्रिकेट एकेडमी में पहला मैच शहीद शुरुआत सिंह सजवाण क्रिकेट क्लब व स्टार क्रिकेट एकेडमी के बीच खेला गया। स्टार क्रिकेट एकेडमी पहले बल्लेबाजी करते हुए 37.1 ओवर में 183 रन पर ऑल आउट हो गई। प्रांजल ने 36 व अखिलेश ने 32 रन बनाए। सजवाण क्रिकेट क्लब के लिए विशाल रावत ने चार व अविनाश ने तीन विकेट झटके।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी सजवाण क्रिकेट क्लब ने कप्तान संजीत सजवाण की नाबाद 53 व विशाल रावत की नाबाद 25 रन की पारी के दम पर 28.2 ओवर में लक्ष्य हासिल कर सात विकेट से मैच जीत लिया। वहीं, मेम्स ग्राउंड में भट्ट क्रिकेट टीम व विकास एकेडमी के बीच मुकाबला हुआ। भट्ट क्रिकेट टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 35.3 ओवर में सभी विकेट गंवाकर 140 रन बनाए। अभिनव भट्ट ने सर्वाधिक 41 रन बनाए। 

विकास एकेडमी के लिए हर्ष, अखिल, मोहित व गौरव ने दो-दो विकेट झटके। लक्ष्य का पीछा करने उतरी विकास एकेडमी ने 30.2 ओवर में ही लक्ष्य हासिलकर चार विकेट से मैच जीत लिया। विनय ने 67 रन बनाए। भट्ट क्रिकेट टीम के लिए आशीष नौटियाल ने दो विकेट झटके। 

नरेश के शतक से जीती पुरोहित एकेडमी

अशमीत क्रिकेट एकेडमी ग्राउंड पर पुरोहित क्रिकेट क्लब और फ्यूचर क्रिकेट एकेडमी के बीच मैच खेला गया। पुरोहित क्रिकेट एकेडमी पहले बल्लेबाजी करते हुए 39.5 ओवर में 294 रन पर ऑल आउट हो गई। नरेश ने 103 व पंकज ने 42 रन की पारी खेली। फ्यूचर क्रिकेट एकेडमी के लिए विनय व संजय ने दो-दो विकेट झटके। लक्ष्य का पीछा करने उतरी फ्यूचर क्रिकेट एकेडमी की टीम 37.3 ओवर में 170 रन पर सिमट गई और 124 रन से मैच हार गई। लक्ष्य बिष्ट ने सर्वाधिक 21 रन बनाए। पुरोहित एकेडमी के लिए नरेश नेगी ने तीन, शौर्य व पंकज ने दो-दो विकेट झटके।

यह भी पढ़ें- दीक्षा ने रोशन किया कानपुर का नाम, प्रदेश की प्रतिभागियों को पछाड़ बनीं पहली योगासन खेल रेफरी

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी