सहारनपुर का बदमाश तमंचे के साथ देहरादून से गिरफ्तार, गैंगस्टर का मुकदमा है दर्ज

प्रेमनगर थाना पुलिस ने सहारनपुर के एक बदमाश को तमंचे व कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। बदमाश के खिलाफ सहारनपुर में गैंगस्टर का मुकदमा दर्ज है। उसके पास से एक देसी तमंचा दो कारतूस व 11 खाली कारतूस बरामद हुए।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 09:58 AM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 09:58 AM (IST)
सहारनपुर का बदमाश तमंचे के साथ देहरादून से गिरफ्तार, गैंगस्टर का मुकदमा है दर्ज
प्रेमनगर थाना पुलिस ने सहारनपुर के एक बदमाश को तमंचे व कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है।

जागरण संवाददाता, देहरादून। प्रेमनगर थाना पुलिस ने सहारनपुर के एक बदमाश को तमंचे व कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। बदमाश के खिलाफ सहारनपुर में गैंगस्टर का मुकदमा दर्ज है। प्रेमनगर के एसओ धनराज बिष्ट ने बताया कि चौकी झाझरा को सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति बाइक से धूलकोट की तरफ से सिद्धूवाला की तरफ आ रहा है, जिसके पास देसी तमंचा है और वह किसी वारदात को अंजाम दे सकता है। सूचना पर झाझरा चौकी पुलिस ने बंसीवाला पुल के पास बाइक सवार को रोककर उसकी तलाश ली तो उसके पास से एक देसी तमंचा, दो कारतूस व 11 खाली कारतूस बरामद हुए। व्यक्ति ने अपना नाम नवोजे निवासी आवास विकास कॉलोनी, सहारनपुर बताया। तमंचे के बारे में पूछताछ में आरोपित ने बताया कि तमंचे से वह डराने धमकाने व डरा धमकाकर पैसे वसूलने का काम करता है। 

एसओ ने बताया कि जांच में सामने आया कि नवोजे सहारनपुर का बड़ा बदमाश है। उसके खिलाफ थाना सदर सहारनपुर में गैंगस्टर एक्ट का मुकदमा दर्ज है। इसके अलावा सहारनपुर में हत्या का प्रयास के दो मुकदमे और गुंडा एक्ट में भी मुकदमा दर्ज है।

--------------------------- 

कोविड नियमों की अनदेखी, 126 पर हुई कार्रवाई

कोरोना संक्रमण बढ़ने के बाद भी कई लोग नियमों की अनदेखी कर रहे हैं। इसके चलते कोतवाली पुलिस ने कोविड-19 व यातायात नियमों का उल्लंघन करने और कोरोना कफ्र्यू में अकारण घूमने वाले 126 व्यक्तियों पर कार्रवाई की। पुलिस को ज्यादा मामले शारीरिक दूरी के मानकों के उल्लंघन के मिले। कोतवाली क्षेत्र में कोरोना संक्रमण कई को लील चुका और अनेक बीमार चल रहे हैं। कोरोना संक्रमण से बचाव को सरकार की गाइड लाइन का पालन कराने में पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ रही है। लापरवाह व्यक्तियों की वजह से पुलिस को ज्यादा सख्ती करनी पड़ रही है।

रविवार को कोतवाल राजीव रौथाण के नेतृत्व में डाकपत्थर, विकासनगर, हरबर्टपुर और कुल्हाल चौकी क्षेत्रों में प्रभारी हिमानी चौधरी, अर्जुन सिंह गुसाईं, प्रमोद कुमार व पंकज कुमार ने पुलिस टीमों के साथ नियमों का उल्लंघन करने वालों पर सख्ती बढ़ाई। निर्धारित समय के बाद अकारण घूमने वाले तीन व्यक्तियों के वाहन सीज किए। पुलिस ने एक वाहन चालक से पांच सौ रुपये संयोजन शुल्क वसूल किया। पुलिस एक्ट में दो व्यक्तियों पर कार्रवाई की गई। पुलिस की चेकिंग के दौरान सबसे ज्यादा व्यक्ति शारीरिक दूरी के मानकों की धज्जियां उड़ाते मिले। पुलिस ने ऐसे 120 व्यक्तियों पर 12 हजार रुपये जुर्माना किया।

यह भी पढ़ें-देहरादून में पिता ने पुत्र के ऊपर झोंके दो फायर, बाल-बाल बचा

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी