कार चालक ने किया पेट्रोल पंप पर हंगामा

जागरण संवाददाता विकासनगर विकासनगर-लांघा रोड पर छोटूवाला के समीप एक पेट्रोल पंप पर क

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Oct 2019 09:23 PM (IST) Updated:Fri, 18 Oct 2019 06:29 AM (IST)
कार चालक ने किया पेट्रोल पंप पर हंगामा
कार चालक ने किया पेट्रोल पंप पर हंगामा

जागरण संवाददाता, विकासनगर: विकासनगर-लांघा रोड पर छोटूवाला के समीप एक पेट्रोल पंप पर कार में पेट्रोल के साथ पानी भरने का आरोप लगाते हुए कार चालक ने जमकर हंगामा कर दिया। हंगामे की सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और समझा बुझाकर लोगों को शांत किया। कोतवाल की मौजूदगी में पूर्ति विभाग के अधिकारियों से दोनों पक्षों की फोन पर वार्ता हुई। जिसके बाद पेट्रोल का सैंपल भरा गया और उसे पेट्रोल पंप पर ही ताले में रखकर चाबी शिकायत कर्ता को दी गयी। शुक्रवार को पूर्ति विभाग के अधिकारी पेट्रोल पंप पर आकर सैंपल की जांच करेंगे।

विकासनगर-लांघा रोड के एक पेट्रोल पंप पर गुरुवार देर शाम एक युवक कार में पेट्रोल भराने आया। उसने कार में पेट्रोल भरा, लेकिन उसके बाद कार स्टार्ट नहीं हुई।

इस पर कार स्वामी ने मिस्त्री को बुलवाया। मिस्त्री ने बताया कि टंकी में पानी होने के कारण फिल्टर खराब हो गया। इसके बाद कार स्वामी ने पेट्रोल में पानी मिलाने का आरोप लगाते हुए पंप में हंगामा शुरू कर दिया। कुछ देर बाद वहां काफी संख्या में लोग जुट गए। हंगामे की सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझा बुझाकर शांत किया। उधर, कोतवाल प्रदीप बिष्ट के अनुसार पेट्रोल का सैंपल लेकर पेट्रोल पंप में ही ताले में बंद कर दिया गया। जिसकी चाबी शिकायतकर्ता को दी गयी है। यह मामला पूर्ति विभाग का है, शुक्रवार को पूर्ति विभाग के अधिकारी पेट्रोल पंप पर आकर सैंपल की जांच करेंगे। अगर पेट्रोल में पानी मिला होगा तो विभाग कार्रवाई करेगा।

chat bot
आपका साथी