ऋषिकेश में रोटरी क्लब ने 23 टीबी प्रभावितों को पोषाहार किया वितरित

सामाजिक संस्था आस के नंदा तू राजी खुशी रेंया एक अभियान के तहत रोटरी क्लब के सहयोग से टीबी से मुक्ति की ओर साप्ताहिक पोषाहार वितरित किया गया। सामाजिक संस्था आस के नंदा तू राजी खुशी रेंया एक अभियान टीबी से मुक्ति की ओर चलाया जा रहा है।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Fri, 11 Jun 2021 11:30 AM (IST) Updated:Fri, 11 Jun 2021 11:30 AM (IST)
ऋषिकेश में रोटरी क्लब ने 23 टीबी प्रभावितों को पोषाहार किया वितरित
रोटरी क्लब ने 23 टीबी प्रभावितों को पोषाहार किया वितरित।

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश। सामाजिक संस्था आस के नंदा तू राजी खुशी रेंया एक अभियान के तहत रोटरी क्लब के सहयोग से टीबी से मुक्ति की ओर साप्ताहिक पोषाहार वितरित किया गया। सामाजिक संस्था आस के नंदा तू राजी खुशी रेंया एक अभियान टीबी से मुक्ति की ओर चलाया जा रहा है।

पिछले कई वर्षों से संस्था विशेष रुप से क्षय रोग प्रभावित किशोर और किशोरियों को साप्ताहिक पोषाहार वितरित करती आ रही है। इस अभियान से रोटरी क्लब ऋषिकेश भी जुड़ गया था। रोटरी क्लब की ओर से इन जरूरतमंदों को दो माह का पोषाहार वितरित करने का निर्णय लिया गया था। आस संस्था की सचिव हेमलता बहन ने बताया कि शुक्रवार को त्रिवेणी घाट गंगा तट पर पोषाहार वितरण कार्यक्रम आयोजित किया गया।

जिसमें रोटरी क्लब के अध्यक्ष नितिन गुप्ता ने अपने हाथों से पोषाहार वितरित किया। नितिन गुप्ता ने कहा कि हेमलता बहन समाज में एक ऐसा उदाहरण प्रस्तुत कर रही है जो प्रेरणादायक है। टीबी से मुक्ति की ओर अभियान वाकई में धरातल पर एक अच्छी पहल है। कार्यक्रम रोटरी क्लब से सचिव संजय अग्रवाल, राकेश अग्रवाल, डॉ. रवि कौशल, संजीव शर्मा ने शिरकत की।

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

chat bot
आपका साथी