चोरों ने घर में घुसकर वारदात को दिया अंजाम, भनक लगते ही जमा हुए पड़ोसी; खुद को घिरा पाने पर की फायरिंग

बंद पड़े मकान में घुसकर चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दे डाला। चोरों के मकान में होने की भनक जब पड़ोसियों को लगी तो बदमाश फायरिंग करते हुए भाग निकले। एक गोली पड़ोसी के मकान में भी जा लगी। इससे मोहल्ले में दहशत हो गई।

By Raksha PanthriEdited By: Publish:Tue, 16 Nov 2021 04:16 PM (IST) Updated:Tue, 16 Nov 2021 04:16 PM (IST)
चोरों ने घर में घुसकर वारदात को दिया अंजाम, भनक लगते ही जमा हुए पड़ोसी; खुद को घिरा पाने पर की फायरिंग
चोरों ने घर में घुसकर वारदात को दिया अंजाम, भनक लगते ही जमा हुए पड़ोसी।

संवाद सहयोगी, मंगलौर(हरिद्वार)। हरिद्वार जिले के मंगलौर में बंद पड़े मकान में घुसकर चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दे डाला। चोरों के मकान में होने की भनक जब पड़ोसियों को लगी तो बदमाश फायरिंग करते हुए भाग निकले। एक गोली पड़ोसी के मकान में भी जा लगी। इससे मोहल्ले में दहशत हो गई। घटना के समय पीड़ित परिवार चंडीगढ़ गया हुआ था। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और मामले की जांच शुरू कर दी है। 

दरअसल, मंगलौर के मोहल्ला कायस्थान निवासी प्रदीप शर्मा एक सप्ताह से अपने पुत्र के पास चंडीगढ़ गए हुए हैं। सोमवार की देर रात को चोर उनके घर का ताला तोड़कर घुस गए। रात करीब डेढ़ बजे पड़ोस में रहने वाले उन्हीं के परिवार के तरुण शर्मा आदि एक शादी से जब अपने घर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि प्रदीप शर्मा की मकान का ताला खुला हुआ है।

नहोनी की आशंका के चलते उनके द्वारा शोर मचाया गया, जिसके बाद पड़ोसी एकत्र हो गए और पुलिस को भी सूचना दी गई। मकान के अंदर घिरा पाकर बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। एक गोली पड़ोसी के दीवार और लकड़ी के दरवाजे पर भी जा लगी। इससे मोहल्ले में दहशत हो गई। भीड़ घरों के अंदर दुबक गई। इसके बाद बदमाश मौके से भाग निकले। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई।

पुलिस ने घर के अंदर जाकर देखा तो चोरों ने सोने-चांदी के जेवरात और नकदी को एक कपड़े में बांधकर रखा हुआ था, जिसको वह घेराबंदी होने के चलते छोड़ गए थे। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रवीण सिंह कोश्यारी ने बताया कि चोरों के संबंध में आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरों से जानकारी की जा रही है। अभी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर आने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- देहरादून: शेयर मार्केट में निवेश के बदले अच्छे मुनाफे का दिया झांसा, हड़पे लिए 10 लाख रुपये

chat bot
आपका साथी