इंडोनेशिया के टीवी सीरियल में दिखेंगी रूप दुर्गापाल, ब्लैंक में सोनल ने दिया संगीत

लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री रूप दुर्गापाल जल्द ही इंडोनेशिया के टीवी सीरियल मोंतिर मोंतिर स्यानतिक में नजर आएंगी। वहीं फिल्म ब्लैंंक में दून की सोनल ने संगीत दिया।

By BhanuEdited By: Publish:Fri, 26 Apr 2019 09:43 AM (IST) Updated:Sat, 27 Apr 2019 08:01 AM (IST)
इंडोनेशिया के टीवी सीरियल में दिखेंगी रूप दुर्गापाल, ब्लैंक में सोनल ने दिया संगीत
इंडोनेशिया के टीवी सीरियल में दिखेंगी रूप दुर्गापाल, ब्लैंक में सोनल ने दिया संगीत

देहरादून, जेएनएन। लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री रूप दुर्गापाल जल्द ही इंडोनेशिया के टीवी सीरियल 'मोंतिर मोंतिर स्यानतिक' में नजर आएंगी। यह उनका पहला विदेशी भाषा का टीवी शो होगा। इसके लिए उन्होंने इंडोनेशियाई भाषा भी सीखी है। यह इंडोनिशया का लोकप्रिय कॉमिक लव सीरियल है।

उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले की निवासी अभिनेत्री रूप दुर्गापाल ने बताया कि यह सीरियल इंडोनेशिया के एनटीवी पर काफी लोकप्रिय है। हाल ही में शो में ट्विस्ट लाने के लिए उनकी एंट्री की गई है। उनके किरदार का नाम काजोल है, जो राजेश से प्यार करती है। उनके बीच हुई नोंकझोंक को सीरियल के बाकि किरदार कैसे दूर कर उनकी शादी करवाते हैं, यही सीरियल में दिखाया जाएगा। 

रूप ने बताया कि उन्होंने इंडो भाषा समेत हिंदी और अंग्रेजी में सीरियल में डायलॉग बोले हैं। वह सीरियल को लेकर काफी उत्साहित हैं। उनके सभी शो इंडोनेशिया में काफी पॉपुलर हैं। जिनकी वजह से उन्हें यहां काम करने का मौका मिला। यहां शूटिंग के दौरान दर्शकों और चैनल टीम का खूब प्यार मिला।

सनी देओल की फिल्म ब्लैंक में सोनल का संगीत

सनी देओल और करण कपाड़िया की आगामी फिल्म ब्लैंक दून की सोनल प्रधान के लिए भी खास है। जहां बेहजाद खंबाटा के निर्देशन में बनी इस फिल्म से मशहूर अभिनेत्री डिंपल कपाडिय़ा के भतीजे करण डेब्यू कर रहे हैं। वहीं दून की सोनल के म्यूजिक कॅरियर के लिए भी यह मील का पत्थर साबित हो सकती है।

सोनल ने तीन मई को रिलीज हो रही इस फिल्म के दो गीतों 'एक ही मत करजा' और 'तुझमें है बाग बाकी' का म्यूजिक तैयार किया है। जिसे अमित मिश्रा ने अपनी आवाज दी है।

देहरादून के हाथीबड़कला निवासी सोनल पहले भी बतौर म्यूजिक डायरेक्टर और प्लेबैक सिंगर काम कर चुकी हैं। दून में पली बढ़ी सोनल मुंबई गायिका बनने का सपना लेकर गईं थीं, लेकिन उनके मल्टी टैलेंट के चलते उन्हें संगीतकार बनने का मौका मिला। सोनल के पिता एसपी प्रधान और माता अनुराधा प्रधान बेटी की उपलब्धि पर काफी उत्साहित हैं।

यह भी पढ़ें: पंजाबी गायक सुखी की दमदार प्रस्तुति से झूम उठे छात्र

यह भी पढ़ें: हेलीपैड पर दृश्य फिलमाने के बाद दून से रवाना हुई मल्लिका शेरावत

यह भी पढ़ें: मल्लिका शेरावत ने ऋषिकेश पहुंचकर लिया पहाड़ी व्यंजनों का लुत्फ

chat bot
आपका साथी