महिला कर्मी का पर्स चुराने में रोडवेज परिचालक निलंबित, स्कूटी की डिग्गी को तोड़कर की थी वारदात

रोडवेज ग्रामीण डिपो के एक नियमित परिचालक को आइएसबीटी पर महिला कर्मचारी का पर्स चुराने के मामले में मंडलीय प्रबंधक संजय गुप्ता ने निलंबित कर दिया। आरोप है कि परिचालक ने महिला की स्कूटी की डिग्गी तोड़कर पर्स चुराया।

By Sunil NegiEdited By: Publish:Sat, 16 Jan 2021 09:06 PM (IST) Updated:Sat, 16 Jan 2021 09:06 PM (IST)
महिला कर्मी का पर्स चुराने में रोडवेज परिचालक निलंबित, स्कूटी की डिग्गी को तोड़कर की थी वारदात
एक नियमित परिचालक को आइएसबीटी पर महिला कर्मचारी का पर्स चुराने के मामले में मंडलीय प्रबंधक ने निलंबित कर दिया।

जागरण संवाददाता, देहरादून। रोडवेज ग्रामीण डिपो के एक नियमित परिचालक को आइएसबीटी पर महिला कर्मचारी का पर्स चुराने के मामले में मंडलीय प्रबंधक संजय गुप्ता ने निलंबित कर दिया। आरोप है कि परिचालक ने महिला की स्कूटी की डिग्गी तोड़कर पर्स चुराया। वारदात सीसी टीवी कैमरे में कैद हो गई। बताया गया कि परिचालक मृतक आश्रित कोटे से रोडवेज में नियुक्ति पाया था। 

रोडवेज के जेएनएनयूआरएम डिपो दून में संतोष जेटली लिपिकीय संवर्ग में हैं। जेटली रोजाना अपनी स्कूटी से आइएसबीटी स्थित दफ्तर आती-जाती हैं। कुछ दिन पूर्व उनकी स्कूटी की डिग्गी तोड़ किसी ने सामान उड़ा लिया। इसके बाद शुक्रवार को दोबारा ऐसी ही घटना फिर हुई। इस दौरान डिग्गी में पर्स रखा हुआ था और उसमें करीब आठ हजार रुपये, एटीएम कार्ड, बैंक पासबुक व अन्य सामान था। महिला कर्मचारी ने यह सूचना डिपो की सहायक महाप्रबंधक पूजा केहरा को दी। उन्होंने आइएसबीटी पर लगे समस्त सीसी टीवी कैमरे की फुटेज की जांच की। इस दौरान डिग्गी तोड़कर पर्स चुराने वाला शख्स उसमें कैद पाया गया। आरोपित का पता लगते ही अन्य कर्मचारी उसे पकड़कर ले आए। रोडवेज अधिकारियों ने आरोपित का नाम शिव सिंह राणा बताया। वह दून ग्रामीण डिपो में नियमित परिचालक है। 

महिला कर्मचारी उसके विरुद्ध पुलिस में शिकायत दर्ज कराने जा रही थी मगर कुछ अन्य कर्मचारियों ने उन्हें समझाते हुए रोक लिया। आरोपित परिचालक एक कर्मचारी संगठन का शाखा पदाधिकारी भी है। इस दौरान आरोपित ने चुराया गया पर्स व उसमें रखे आठ हजार रुपये लौटा दिए। जिस पर महिला कर्मचारी ने पुलिस के बजाए सिर्फ विभागीय शिकायत की। डिपो की सहायक महाप्रबंधक ने यह शिकायत अपनी रिपोर्ट के साथ मंडलीय प्रबंधक संजय गुप्ता को भेजी, जिस पर उन्होंने तत्काल परिचालक को निलंबित कर दिया।

यह भी पढ़ें-हरिद्वार: रुड़की में एटीएम काट रहे बदमाश को पकड़ा, पांच फरार; ऐसे देते थे वारदात को अंजाम

chat bot
आपका साथी